0


बॉलीवुड में आउट साइडर के लिए अपनी पहचान बनाने में दिक्कतें आती हैं मगर कहा जाता है कि अगर नियत साफ हो मेहनत और लगन से काम किया जाए तो मंज़िल मिल ही जाती है। एक्ट्रेस, मॉडल और डांसर अवंतिका मिश्रा को भी शुरू में काम पाने में परेशानी हुई मगर अपनी प्रतिभा के बल पर आखिर उन्होंने फ़िल्म इंडस्ट्री में अपना एक मुकाम बना ही लिया है। एकता कपूर की कम्पनी अल्ट बालाजी के शो 'गंदी बात' के जरिए अवंतिका मिश्रा को लाखों करोड़ों दर्शक जानते हैं। इसके लिए अवंतिका एकता कपूर की शुक्रगुजार हैं कि उन्हें गंदी बात जैसी वेब सीरीज में काम करने का अवसर मिला।
आपको बता दें कि अवंतिका 2015 से मुंबई में हैं और कुछ फिल्मों एवं शो में काम किया है। उन्होंने "ऑटो रोमांस इन मुंबई", "वन नाइट आउट" और "इंग्लिश की टाएं टाएं फिश" जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने जे एन यू से थियेटर किया है और नाटकों में काम करने का दस वर्षो का अनुभव रखती हैं। अवंतिका ने बहुत से म्यूज़िक विडिओ और कवर सॉन्ग भी किए हैं।
बकौल अवंतिका "जब मैं मुंबई आई तो मुझे कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ा, क्योंकि मुझे लगता है रंगमंच का अनुभव और सिनेमा का अनुभव थोड़ा अलग होता है। थिएटर में जो भी होता है सब ऑडियंस के सामने होता है, जबकि इंडस्ट्री में जो काम होता है वह सब कैमरा के सामने होता है। शुरू शुरू में आप यूज टू नहीं होते हैं फिर धीरे धीरे आपकी आदत पड़ती है, आप काम करना शुरू करते हैं, आप लोगों से मिलना शुरू करते हैं। वैसे भी नए शहर और नई जगह में इंसान को थोड़ी बहुत दिक्कतें तो आती ही हैं। मैं बोलूंगी कि मुंबई बहुत ही सुरक्षित शहर महसूस होता है। इंडस्ट्री में संघर्ष को मैं काम का एक हिस्सा मानती हूं।
अवंतिका मिश्रा नए साल में कई नए प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं और अपने फैन्स को अपना अलग लुक दिखाने के लिए तैयार हैं, तो 2020 में अवंतिका के कुछ हटके जलवे देखने के लिए तैयार रहें।

Post a comment

 
Top