0

कार्तिक आर्यन ने सिल्वर स्क्रीन पर तूफान मचा रखा है। उनकी हाल ही में प्रदर्शित हुई फिल्म 'पति, पत्नी और वो' ने बॉक्स-ऑफिस पर बड़ी कामयाबी हासिल की है। उनके डांस स्टेप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं और ये नेशनल स्टेप्स बन गए हैं। हर कोई उनका दीवाना बन चुका है खुद दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर आर्यन से खुले तौर पर पूछा था की कार्तिक का वह सिग्नेचर स्टेप सिखाने में उनकी मदद करें।
हाल ही में दीपिका ने एक पोर्टल को एक इंटरव्यू दिया था उसमे उन्होंने कार्तिक आर्यन के बारे में कहा “मैंने इंस्टाग्राम पर कार्तिक को देखा और मैं उनका डांस देखती रह गई। मैं देखती हूं कि वो बहुत मेहनत करते हैं। वह शीर्ष पर होने के लिए जो भी करेंगे, ईमानदारी से करेंगे और यही चीज उनमें अच्छी है। इस तरह मैंने उनका अनुसरण करना और उसका काम देखना शुरू किया। उनका धीमे-धीमे सांग चैलेंज देखा, मैंने बहुत कोशिश की, घर पर बहुत प्रैक्टिस भी की पर मैं कर नहीं पाई फिर मैंने उन्हें मैसेज किया कि क्या तुम मुझे स्टेप सिखा सकते हो।
कार्तिक आर्यन और दीपिका पादुकोण हवाई अड्डे के बाहर मिले और बाद में चिंटू त्यागी की स्टाइल में डांस सिखाया जो की बहुत वायरल हुआ। दीपिका वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म छपाक को प्रोमोट करने में व्यस्त हैं। कार्तिक आर्यन के पास २०२० में रिलीज होने वाली फिल्मों की एक लंबी सूची है। इम्तियाज अली की 'लव आजकल' फिर 'भूल भुलैया 2' और अंत में बहुप्रतीक्षित 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगे।

Post a comment

 
Top