0


मुंबई : संगीत प्रेमी और गायकों के लिए स्टारमेकर एप ने सबसे रोमांचक टैलेंट हंट कार्यक्रम ऑनलाइन लॉन्च किया। सुपरनोवा प्रोजेक्ट, स्टारमेकर एप द्वारा शुरू किए गए प्रतिभाशाली उभरते गायकों के लिए एक राष्ट्रव्यापी ऑनलाइन प्रतियोगिता है, जिसने देश के सबसे प्रतिभाशाली गायकों को मंच प्रदान किया है। 21 नवंबर 2019 को सुपरनोवा प्रोजेक्ट सीजन 3 शुरू हुआ जहां प्रतिभागी स्टारमेकर मोबाइल में अपने कवर या फ्रीस्टाइल गीत व वीडियो पोस्ट कर सकते हैं। सिंगिंग सेंसेशन गजेन्द्र वर्मा ने सुपरनोवा प्रोजेक्ट सीजन 3 के प्रतिभागियों का उल्लेख किया। स्टारमेकर के साथ गजेंद्र वर्मा जैसी युवा और ऊर्जावान प्रतिभाओं के इस अनूठे सहयोग ने देश का सबसे बड़ा सोशल सिंगिंग एप को भारतीय युवाओं के लिए सबसे रोमांचक घटना बना दिया।
सुपरनोवा प्रोजेक्ट भारत में वर्तमान में सबसे बड़ी ऑनलाइन संगीत प्रतियोगिता है, जिसमें एक सत्र में 400,000 से अधिक प्रतिभागी हैं। अधिकांश प्रतियोगी दिल्ली, मुंबई और कोलकाता जैसे मेट्रो शहरों से शामिल हुए। शीर्ष प्रतियोगियों को सार्वजनिक मतदान द्वारा प्रतिभागियों से चुना गया था। प्रत्येक दिन प्रतियोगिता में लगभग 4 मिलियन से ज्यादा वोट स्टारमेकर उपयोगकर्ताओं से आते थे। गुरु गजेन्द्र वर्मा ने घोषणा करने के लिए मतदान के अंतिम दिन स्टारमेकर एप पर लाइव हुए। मुंबई के सुपरनोवा प्रोजेक्ट सीजन 3 के विजेता के रूप में विकी हीर सीजन 1 के लिए सुपरनोवा प्रतियोगिता में भाग ले रहे हैं।
स्टारमेकर ने सुपरनोवा प्रोजेक्ट सीज़न 3 में एक सिंगिंग सुपरस्टार बनने के लिए गायक के रूप में विजेता के जीवन को फिर से बदल दिया है।
विकी हीर का गाना 'होने दे' 26 दिसंबर 2019 को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। विकी हीर ने स्टारमेकर द्वारा निर्मित और निर्देशित अपना पहला संगीत वीडियो रिकॉर्ड किया। विकी हीर को गाने रिकॉर्ड करने और म्यूजिक वीडियो शूट करने में सिर्फ दो दिन लगे जिसे दर्शकों ने खूब सराहा क्योंकि इस गाने के बारे में उनकी प्रतिक्रिया अच्छी है और विकी हीर की आवाज कमाल की है। म्यूजिक वीडियो को रिलीज़ के बाद 500 हजार से अधिक बार देखा गया। यह सब नहीं है, विकी हीर ने मिर्ची टॉप 20 टीवी शो में भी हिस्सा लिया था जो 28 दिसंबर को जूम टीवी पर प्रसारित किया गया था। विकी हीर को सभी स्टारमेकर एप में प्रचारित किया जाएगा और स्टारमेकर के सोशल मीडिया में भी दिखाया जाएगा।
स्टारमेकर के आधिकारिक इन-एप पेज पर 2 मिलियन से भी अधिक की मजबूत सोशल मीडिया उपस्थिति है, 1.5 मिलियन से ज्यादा फेसबुक फॉलोवर्स हैं, इंस्टाग्राम पर लगभग 40 हजार फ़ॉलोअर्स हैं और 200 हजार यूट्यूब ग्राहक हैं।

Post a comment

 
Top