0
साल 2020 शुरू हो चुका है और ऐसे में साल को शानदार बनाने में हर कोई लग गया है। लेकिन क्या यह साल बॉलीवुड के लिए होगा ? शानदार कमाई के मामले में किसका रहेगा बोलबाला, इसका अंदाजा लगा पाना तो मुश्किल है लेकिन जाने-माने एस्ट्रोलॉजर गौरव शर्मा यह मानते हैं कि साल 2020 की कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बनाएंगी और कुल मिलाकर देखा जाए तो बॉलीवुड का सभी मार्केट भी पिछले साल की तुलना में और ऊपर उठेगा। सितारों की चाल पर नजर रखने वाले एस्ट्रोलॉजर गौरव शर्मा वैसे तो मुंबई में नाम बना रहे हैं इनकी वाह वाही भारत के बाहर यानी न्यूयॉर्क से लेकर दुबई तक और साउथ अफ्रीका से लेकर थाईलैंड तक हो रही है।
गौरव शर्मा के पास इन सभी देशों में रहने वाले निवासी बड़े-बड़े उद्योगपति इनसे राय लेते हैं। ऐसे में गौरव शर्मा ने बॉलीवुड को लेकर बड़ी बात कही है साल 2020 बॉलीवुड के मार्केट के लिए जबरदस्त होने वाला है। खासकर कुछ फिल्मों का नाम भी बताया जिनमें अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी, सलमान खान की फिल्म राधे, आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा जैसी कुछ फिल्में हैं जो पूरे बॉलीवुड के मार्केट को एक नए ग्राफ तक लेकर जाएंगे। वहीं एस्ट्रोलॉजर गौरव शर्मा ने यह भी बताया कि पिछले दो-तीन सालों में जो न्यूकमर्स की एंट्री बॉलीवुड में हुई है उनमें से कुछ जोरदार धमाल मचाने वाले जिनमें खासतौर पर नाम कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का लिया।
 वैसे तो गौरव शर्मा मुंबई के जुहू के बड़े होटल में काम कर रहे हैं बतौर एस्ट्रोलॉजर लेकिन एस्ट्रोलॉजी में उनकी महारत उन्हें विदेशों मे खींच कर ले गई है। गौरव फेसबुक और सोशल मीडिया पर एस्ट्रो जी एस नाम से जुड़े हैं। उन्होंने बॉलीवुड  को लेकर जो कहा है वाकई में काफी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच सकती है क्योंकि मुकाबला जबरदस्त है।

Post a comment

 
Top