0
                                                                                   
 इमरान हाशमी और ऋषि कपूर स्टारर फिल्म 'द बॉडी' थ्रिल और एंटरटेनमेंट से भरपूर है. सस्पेंस से भरे इस ट्रेलर ने पहले से ही फिल्म को दिलचस्प बना दिया है. लेकिन अगर आप अभी भी फिल्म को देखने के लिए आश्वश्त नही है तो यह 5 बहुत ही स्ट्रांग कारण है कि आपको यह फिल्म देखे बिना अपने साल ख़त्म नही करना चाहिए। 
1) इमरान हाशमी: यह फिल्म पूरी तरह से इमरान हाशमी की फिल्म है. वह हमेशा से ही थ्रिलर फिल्मों में माहिर रहे हैं और उन्होंने थ्रिलर फिल्मों में सफलता हासिल की है. जब-जब ऑडियंस को थ्रिलर फिल्म से आश्चर्यचकित करने, उनमे रोमांच जगाने की बात आती है तो उसमें इमरान हाशमी से बेहतर कोई और हो ही नही सकता।
२) ऋषि कपूर: एक लंबे समय के बाद हम इस दिग्गज अभिनेता को अपने अभिनय का प्रदर्शन करते हुए देखेंगे। कैंसर के खिलाफ जंग जीतने के बाद उन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की. लेकिन हम ऋषि कपूर के अभिनय को देखने का कोई मौका हम नही छोड़ना चाहते। वह इस फिल्म में पुलिस अफसर की भूमिका में दिखेंगे जो केस की जांच-पड़ताल कर रहा है. 
3) निर्देशक जीतू जोसेफ: अगर आपको थ्रिलर पसंद है और आपको दृश्यम पसंद आई थी तो आप द बॉडी देखना बिलकुल भी मिस नहीं कर सकते। इस बहुप्रशिक्षित थ्रिलर फिल्म का निर्देशन दृश्यम की कहानी लिखने वाले राइटर जीतू जोसेफ ने किया है. थ्रिलर फिल्मों में निपुण इस निर्देशक ने फिल्म में लव, धोखा और सस्पेंस को बहुत ही अच्छे तरह से दर्शाया है. 
4) फिल्म का संगीत : किसी भी फिल्म का अच्छा संगीत फिल्म के प्रति विश्वसनीयता को और दृढ़ कर देता है और यह बात 'द बॉडी' के मेकर्स बहुत ही अच्छे से जानते है. इस थ्रिलर फिल्म के म्यूजिक को इइंडस्ट्री के दिग्गज लोगो द्वारा डायरेक्ट किया गया है. म्यूज़िक कंपोज़र शमीर टंडन, आर्को और तनीष्क  बागची ने साथ  मिलकर फिल्म में न सिर्फ सिचुएशन के अनुसार गाने बनाए है बल्कि उन्होंने बहुत ही अच्छे रोमांटिक सांग और पार्टी नंबर भी दिए है. 'एक बार आजा-आजा' के रीमेक गाने ने पहले ही बॉक्स-ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इसलिए अगर आपकी फिल्म का म्यूज़िक हिट है तो फिल्म की स्टोरी ऑडियंस को इम्प्रेस करने में ज़रूर सफल होगी।
5) पूरा पैकेज: अगर आप थ्रिलर फिल्मों के फैन नही हैं तो भी आपके पास इस फिल्म को देखने की कई वजहें है. यह फिल्म सिर्फ डार्क, सस्पेंस गंभीर और प्लॉटिंग ही नही दर्शाती बल्कि इस फिल्म में रोमांस, एंटरटेनमेंट और इमरान हाश्मी और उनकी को-स्टार के बीच में एक मज़ेदार केमिस्ट्री भी आपको देखने को मिलेगी। जो आपको फुल एंटरटेन करेगी। तो आप इस कम्पलीट पॅकेज वाली फिल्म को बिलकुल भी मिस नही करना चाहेंगे।

Post a comment

 
Top