0




अभिनेता सोनू सूद ने हाल ही में मुंबई में एमटीवी इंडिया के रियलिटी शो 'मिस्टर एंड मिस सेवन स्टेट' की सफलता का जश्न शो के निर्माता वसीम राजा कुरैशी और प्रतियोगियों के साथ धूमधाम से मनाया।
 पिछले दिनों इस शो का ग्रैंड फिनाले राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम देहरादून में हजारों की संख्या की भीड़ के बीच किया गया। सोनू सूद, मुग्धा गोडसे, 2016 के मिस्टर वर्ल्ड रोहित खंडेलवाल, 2017 मिस इंडिया अनुकृति गुसाई, कनैडियन फैशन वीक के ऑर्गनाइज़र परवेश ने इस शो को जज किया। इस रियलिटी शो के निर्माता वसीम कुरैशी हैं।
रियलिटी शो 'मिस्टर एंड मिस सेवन स्टेट' के बारे में सोनू सूद ने कहा कि मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं क्योंकि मैं उन लोगो में से हूं जिनसे आप किसी नए टैलेंट के बारे में बात करते हैं जोकि इस शहर में कुछ हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं तो मुझे लगता है कि हमें उन्हें बढ़ावा देना चाहिए और मुझे खुशी है कि 'मिस्टर एंड मिस सेवन स्टेट' जैसे स्पेशल इवेंट और टीवी शो नई प्रतिभाओं को तराश रही है।
आगे उन्होंने कहा कि इस शो का हिस्सा बनने  के लिए लोग अलग-अलग शहरों से आए, मैंने शो देखा है। यह शानदार कार्यक्रम रहा और मैं सभी लोगो को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं। मुझे यकीन है कि इस तरह के शो उन्हें बड़े प्रोडक्शन हाउस से जुड़ने में मदद करेगा।
तीन घंटे की प्रतियोगिता में गाज़ियाबाद की सोनाली जेटली और रुड़की के अभिषेक गुज्जर को 'मिस्टर एंड मिस सेवन स्टेट' का विजेता घोषित किया गया। अहमदाबाद की सृष्टि कुंदनानी और नजीबाबाद के फरमान कुरैशी को प्रथम रनरअप घोषित किया गया। बरेली की नेहा राज और नोएडा के मुकुंद ठाकुर शो के द्वितीय रनरअप बने।

Post a Comment

 
Top