0


 अवने शेट्टी की फिल्म के ट्रेलर को "एवन श्रीमन्नारायण" के रूप में प्रस्तुत किया गया, जिसे एच के प्रकाश और पुष्कर मल्लिकार्जुन ने रिलीज़ किया। फिल्म में अभिनेत्री शानवी श्रीवास्तव के साथ रक्षित शेट्टी धनोया लीड रोल में है। फिल्म का पहला आधिकारिक टीज़र 6 जून 2018 को रिलीज़ किया गया, जिसने 2.6 मिलियन व्यूज़ को पार कर लिया और दूसरे टीज़र को 2019 के मध्य में रिलीज़ किया गया, जिसमें 2.5 मिलियन व्यूज़ आए।
यह फिल्म सचिन रवि के निर्देशन की पहली फिल्म है। जाने-माने तमिल अभिनेता, निर्देशक, निर्माता, गीतकार धनुष ”ईगा” प्रसिद्ध तेलुगु अभिनेता- नानी और “प्रेमम” प्रसिद्धि, युवा मलयालम अभिनेता निविन पॉली ने फिल्म का ई-ट्रेलर जारी किया। फिल्म 70 और 80 के दशक में सेट है और इसे बनाने में लगभग दो साल लगे। फिल्म को 5 भाषाओं- कन्नड़, तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम में डब किया गया है।
फिल्म में लोकप्रिय कलाकार जैसे बालाजी मनोहर, अच्युत कुमार, प्रमोद शेट्टी और कई अन्य सहायक भूमिकाओं में दिखाई देते हैं,जबकि संगीत चरण राज और बी ने दिया है। अज़नेश लोकनाथ ने बैक ग्राउंड म्यूज़िक दिया है।
इस फिल्म की अन्य खासियत यह है कि टैक और अन्य प्रमुख फिल्मों के पटकथा लेखक इसका एक हिस्सा थे। फिल्म के निर्माताओं ने अन्य राष्ट्रव्यापी रिलीज के विपरीत इसे मौलिकता देने के लिए विभिन्न भाषाओं के स्क्रिप्ट लेखकों को काम पर रखा।

Post a comment

 
Top