0



रॉकस्टार यो यो हनी सिंह अपने बेहतरीन गानों के लिए दुनियाभर में जाने जाते हैैं और यही वजह है कि यो यो के गाने जनता के बीच ख़ासा लोकप्रिय है। हाल ही में म्यूजिक सेंसेशन हनी सिंह को फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशन के लिए आईफा अवार्ड से सम्मानित किया गया था और इस पुरस्कार प्राप्त करने के बाद, हनी सिंह ने एक बार फिर अपनी दमदार वापसी कर ली है।
फ़िल्म "पागलपंती" से हनी सिंह का बहुप्रतीक्षित गीत "ठुमका" रिलीज हो गया है जिसे सुनने के बाद श्रोता ठुमके लगाने से खुद को रोक नहीं पाएंगे और कदम खुद ब खुद थिरकने लगेंगे। यो यो हनी सिंह का यह नया गाना दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।
यो यो हनी सिंह के प्रशंसकों की संख्या सिर्फ़ भारत में ही नहीं, बल्कि पूरे विश्व में अनगिनत हैं। हाल ही में, संगीत निर्देशक ने हांगकांग और बैंकॉक में कई संगीत समारोहों में अपनी परफॉर्मेंस से विदेशी ज़मीन पर अपना जादू बिखेर दिया था जहां हनी सिंह अपने फैंस से घिरे नज़र आये थे।
हनी सिंह के लिए अपने सफल गीत मखना, उर्वशी और सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सोनू के टीटू की स्वीटी एल्बम के साथ साल 2018 सुपरहिट रहा है। इस वर्ष भी उन्होंने खड्के ग्लासी और गुड़ नालो इश्क मीठा के साथ पार्टी एंथम दिए है और अब "ठुमका" के साथ एक बार फिर यो यो के फैन हो गए है।
यो यो हनी सिंह के आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में सुनकर प्रशंसक ओर अधिक उत्साहित हो गए है और अब उनके गानों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
 

Post a comment

 
Top