0

मृणाल ठाकुर ने अपनी पहली दो हिंदी फिल्म सुपर 30 और बाटला हाउस के साथ बॉलीवुड में सफल पारी की शुरूआत की हैं। ऋतिक रोशन और जॉन अब्राहम के साथ फिल्में कर चुकी मृणाल ठाकुर अब जल्द ही शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नज़र आएँगी।
'जर्सी ' समीक्षकों द्वारा सराही गयी और व्यावसायिक रूप से सफल तेलुगु फिल्म का ऑफशियल रीमेक है। गौतम तिन्ननुरी, जो ऑरिजनल वर्ज़न के निर्देशक हैं वही हिंदी फिल्म को भी डायरेक्ट करने जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस किरदार के लिए सिर्फ मृणाल ही उनकी पहली पसंद थी। गौतम कहते हैं कि शाहिद को फिल्म में लेने के बाद मेरे दिमाग में लीड एक्ट्रेस के लिए मृणाल का ही नाम आया। मुझे 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन के साथ उनकी परफॉर्मेंस और कॉन्फिडेंस बहुत पसंद आयी थी। उसे देखने के बाद मुझे पता था कि वे जर्सी में इस पार्ट के लिए पूरी तरह से फिट हैं और वह अपनी भूमिका के साथ पूरा न्याय करेगी।
ओरिजनल फिल्म को देखते हुए अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि मृणाल का किरदार शाहिद से जुड़ा होगा। एक तरफ सभी 30 की उम्र के बाद क्रिकेट से रिटायर होने की प्लानिंग करते हैं तो वहीं फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे शाहिद का किरदार अपने 30 की उम्र में सभी बाधाओं के खिलाफ जाकर देश के लिए क्रिकेट खेलने के सफर पर निकलता है।
मृणाल ने कहा कि मैं जर्सी में शाहिद के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए बहुत ही उत्साहित हूं। जब मैंने ओरिजनल फिल्म देखी तो मुझे ऐसा लगा कि मैंने उन दो घंटों में पूरे जीवन के अनुभवों को जी लिया। मेरे ऊपर फिल्म का इतना गहरा प्रभाव था कि मैं इसे पूरी रात अपने दिल से नहीं निकाल पायी, इसलिए मैंने अगले दिन इसे फिर से देखा मैं हिंदी दर्शकों में इसी तरह के इम्पैक्ट के अनुभव होने का इंतजार नहीं कर सकती।
हिंदी में 'जर्सी ' को अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है और फिल्म दिसंबर के पहले हफ्ते में फ्लोर पर जा रहा है।

गायत्री साहू

Post a comment

 
Top