0




कानपुर : कुछ ही महीने पहले जाने-माने संगीतकार हिमेश रेशमिया ने 'तेरे मेरी कहानी' इस गाने के ज़रिए रानू मंडल को बतौर सिंगर लॉन्च किया था. ऐसे में रानू मंडल रातों-रात सोशल मीडिया सेन्सेशन बन गयीं थीं. उस गाने के बाद अब रानू मंडल जब भी कुछ करती हैं तो वो फिर से चर्चा में आ जाती हैं. उल्लेखनीय है कि अब कानपुर स्थित ब्यूटी एक्सपर्ट एंड मेकअप आर्टिस्ट संध्या मेकओवर सलोन के उद्घाटन के मौके पर हुए फ़ैशन और मेकओवर शो के दौरान उनका पूरा मेकओवर किया गया और इस तरह से वो पूरी तरह से एक नये अवतार में नज़र आ रही हैं. 
ब्यूटी एक्सपर्ट एंड मेकअप आर्टिस्ट संध्या ने अपने प्रोफ़ेशनल लाइफ़ की शुरुआत 2013 में नई दिल्ली के द्वारका स्थित वीएलसीसी इंस्टीट्यूट के‌ माध्यम से कॉस्मोटॉलीजी में मास्टर डिग्री हासिल करने के बाद एक ब्यूटी एक्सपर्ट एंड मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर की थी. उन्होंने सीरियल एयरलाइन्स; एबीपी न्यूज़, ज़ी न्यूज़, जागरण जैसे न्यूज़ चैनल्स; ज़ी टीवी, स्टार प्लस जैसै मनोरंजन चैनल्स और बॉलीवुड फ़िल्म आयाम के लिए बतौर मेक-अप आर्टिस्ट भी काम किया. उन्हें पहली बड़ी सफलता तब हाथ लगी जब उन्होंने 26 जनवरी, 2018 में नई दिल्ली में अपने पहले मेक-अप स्टूडियो 'संध्याज़ मेकओवर की शुरुआत की. 
पूरी शिद्दत से काम करने हुए संध्या ने अपने सलोन की दूसरी शाखा 27 अप्रैल, 2018 में कश्मीर स्थित श्रीनगर में खोली. उसके बाद से संध्या ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा और अब 15 नबंबर, 2019 को उन्होंने कानपुर में सलोन की तीसरी शाखा भी खोल ली है.
संध्या मेकओवर सलोन की नई शाखा के उद्घाटन के मौके पर सोशल मीडिया के ज़रिए सनसनी मचानेवाली गायिका रानू मंडल को उनके कम्प्लीट मेकओवर के लिए ख़ास न्यौता मिला. ब्यूटी एक्सपर्ट संध्या ने रानू मंडल का मेकओवर कर जैसे कमाल ही कर दिया और पूरी तरह से उनका अंदाज़ ही बदलकर रख दिया. अपनी इस नई उपलब्धि पर संध्या बेहद ख़ुश नज़र आईं और उन्होंने कहा, "मैं बेहद ख़ुश और उत्साहित हूं कि इतनी मेहनत और इतना धैर्य दिखाने के बाद मैंने अपने सपनों का साकार करने में कामयाबी पाई. भारत में संध्या मेकओवर सलोन का यह तीसरी शाखा है. मैं अपने सलोन के लिए कार्यरत टीम के तमाम लोगों के सहयोग की वजह से ही इस क़दर कामयाब हो पाई. रानू मंडल न सिर्फ़ एक ख़ूबसूरत गायिका हैं, बल्कि वो एक अच्छी इंसान भी हैं. उनके सहयोग के लिए मैं उन्हें धन्यवाद देती हूं.संध्या ने रानू मंडल के मेकओवर के अलावा मिस यूपी आशी बग्गा, विद्या (मॉडल), उज्ज्वल (मॉडल) का भी मेकओवर किया. इसके बाद संध्या मेकओवर सलोन के सामने सभी मॉडल्स ने रानू मंडल के साथ रैम्प वॉक भी किया. ब्यूटी एक्सपर्ट संध्या और विशेष मेहमान बनकर आयीं गायिका रानू मंडल ने कानपुर के कल्यापुर स्थित इंदिरा नगर के संध्या मेकओवर सलोन अपनी विशेष उपस्थिति दर्ज कराई.
 रानू मंडल ने अपने नए लुक के बारे में कहा कि मुझे इस बात का बिल्कुल यकीन नहीं हो रहा है कि यह मैं ही हूं. संध्या ने पूरी तरह से मेरे लुक को बदल कर रख दिया है. अब मैं पहले से कहीं अधिक ख़ूबसूरत नज़र आ रही हूं और इससे मेरा आत्मविश्वास पहले से काफ़ी बढ़ गया है. मैं संध्या का तहे-दिल से शुक्रिया अदा करना चाहती हूं और कानपुर में संध्या मेकओवर सलोन की नई शाखा खुलने पर मैं उन्हें अपनी तरफ़ से शुभकामनाएं देना चाहती हूं.

Post a comment

 
Top