0



फिल्म फेस्टिवल के इस दौर में धीरे धीरे एक और फिल्म महोत्सव अपनी अलग सी पहचान बना रहा है जिसका नाम है मूनवाइट फिल्म्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट। मशहूर गायक, संगीतकार और फिल्म निर्माता देवाशीष सरगम (राज) इसके संस्थापक हैं। इस फेस्टिवल का
आयोजन अब दूसरे वर्ष किया गया है, जिसका उद्घाटन 15 नवम्बर को मेट्रो 
आइनॉक्स मुंबई में त्रिपुरा, बिहार, पश्चिम बंगाल के पूर्व गवर्नर डॉ डी वाई पाटिल के हाथों हुआ। इस अवसर पर भजन सम्राट अनूप जलोटा, सिंगर जसपिंदर नरुला भी मौजूद थी।
मूनवाइट फिल्म्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट 2019 की जूरी में अनूप जलोटा, ब्राइट के योगेश लखानी, आरजे राहत जाफरी, फिल्मकार सावन कुमार टॉक, सिंगर जसपिंदर नरुला और पंडित सुवशित राज शामिल हैं। 
देवाशीष सरगम ने फेस्टिवल में भारत और विदेशों के निर्माता निदेशकों को आमंत्रित किया जहाँ पद्मश्री अनुप जलोटा, पंडित सुवशित राज जैसे लोग भी मौजूद थे। आइनॉक्स मेट्रो मल्टीप्लेक्स स्क्रीनिंग पार्टनर और ब्राइट आउटडोर मीडिया पार्टनर है। इस समारोह में दो दर्जन से अधिक फिल्मों को दिखाया जाएगा और कई फिल्मों को सम्मानित किया जाएगा। यहां आए हुए सभी लोगों ने देवाशीष को खूब बधाई दी। उल्लेखनीय है कि देवाशीष को संगीत से बेहद लगाव है और टी-सीरीज द्वारा जारी उनका गीत ‘खत किसी और के नाम’ लोगों को काफी पसंद आया और उन्होंने लाखों लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई।
अनूप जलोटा ने इस अवसर पर कहा कि पिछले साल भी हम लोगों ने इस फेस्टिवल का आयोजन किया था जिसका बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस में बहुत से नए और प्रतिभाशाली निर्माताओं निर्देशकों कलाकारों को कैरियर बनाने का अवसर मिलता है, क्रिएटिव तौर पर उन्हें बेहद हौसला मिलता है। इस तरह के फेस्टिवल में काफी दर्शक यह फिल्मे देखते हैं, फिर फिल्मों को अवॉर्ड भी दिया जाता है इससे इन फिल्मों का एक मार्केट वैल्यू बढ़ता है।
अनूप जलोटा ने आगे कहा कि यह तीन दिनों का फिल्मी मेला है जो 15 नवम्बर से 17 नवम्बर तक चलेगा। इसमें डॉक्यूमेंट्री, शॉर्ट फिल्में और फीचर 
फिल्में दिखाई जाएगी। मैं नए नए सिंगर्स को कोऑपरेट करता हूं, मैं फिल्म निर्माता हूं तो नए फिल्म मेकर्स को सपोर्ट करना भी मेरी ज़िम्मेदारी है।
"प्यार तो होना ही था" फेम सिंगर जसपिंदर नरुला ने कहा कि मैंने फिल्मे देखी है और मैं इन तमाम फिल्मों के सब्जेक्ट और उनकी मेकिंग से अचंभित हूं।

Post a comment

 
Top