0





 जय विरात्रा एंटरटेनमेंट लिमिटेड द्वारा शॉर्ट फ़िल्म 'चंदा' की स्क्रीनिंग मुम्बई स्थित सहारा स्टार के लाइनक्राफ़्ट में किया गया. इस फ़िल्म में गुरलीन चोपड़ा, पुष्पेंद्र तिवारी और आदित्य वर्मा की मुख्य भूमिका है।
ग़ौरतलब है कि 'चंदा' एक प्रतिष्ठित व लोकप्रिय बैंक की विवादित सीईओ रही चंदा कोचर के जीवन से काफी मिलती जुलती है।
आपको बता दें कि आईसीआईसीआई बैंक की सीईओ रही चंदा कोचर पर बैंक के साथ धोखाधड़ी और परिवारवाद का आरोप लगा है। वीडियोकॉन के मालिक वेणुगोपाल धुत ने उनके पति दीपक के साथ एक कंपनी शुरू की जिसके लिए उन्होंने चंदा के माध्यम से बैंक लोन पास कराया था जिसे न चुकाने पर धुत को डिफॉल्टर घोषित कर दिया गया है। इसका लेखन भानु ने किया है और इसके निर्देशक अजय सिंह हैं। इस फ़िल्म का निर्माण मनोज नंदवाना और एस. अखिलेश्वरन ने मिलकर किया है. इसका संपादन दुर्गेश कुमार ने किया है. इस फ़िल्म‌ के अन्य कलाकारों में आबिद अली, वीणा जैन, निशी और रचना सोनी का भी नाम है।
इस फ़िल्म‌ से‌ साफ़‌ ज़ाहिर होता है कि इसकी‌ कहानी बैंकर चंदा कोचर से काफ़ी मिलती-जुलती है। इसकी कहानी में चंदा एक बैंक की‌ सीईओ है। वह उसूल की पक्की है मगर अपने पति और परिवार की खुशी के लिए एक बड़े व्यवसायी अमित बंसल का लोन पास करवा देती है फिर उसपर ईडी का सम्मन मिल जाता है। परिवार के प्रति उसका मोह ही उसके लिए मुसीबत बन जाता है।
इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली गुरलीन चोपड़ा ने कहा कि इस फ़िल्म में भूमिका निभाने का मौका मिलना उनके लिए एक बहुत बड़ा अवसर साबित हुआ। उम्मीद करती हूं‌ कि मैंने इस किरदार के साथ पूरी तरह से न्याय किया है और बाक़ी मैं दर्शकों पर छोड़ती हूं कि वह इस किरदार को कितना पसंद करेंगे।

Post a comment

 
Top