0


 मुंबई: एमटीवी के ऐस ऑफ स्पेस 2 के ग्रैंड फिनाले के लिए 3 दिन बचे हैं,  घर के शेष मेहमानों के लिए सीजन अधिक चुनौतीपूर्ण हो रहा है। फिनाले के लिए मुकाबला पूरे दम पर है।
रश्मि झा घर के अंदर अपने शानदार समर्पण और आचरण के साथ अंतिम सप्ताह में पहुंची हैं। फैंस और दर्शकों ने उन पर अपना प्यार बरसाया है। घर के अंदर रश्मि का आचरण शो के पूर्व प्रतियोगियों से भी प्यार खींच रहा है।
रमीज सिद्दीकी जो इस शो का हिस्सा थे, साथ ही लव स्कूल सीज़न 4 में भी देखे गए थे, रश्मि झा के समर्थन में आए। इस अवसर पर बोलते हुए उन्होंने कहा "मैं उसे घर में सबसे सकारात्मक इंसान मानता हूं। वह बहुत अच्छा व्यवहार करती है। वह साजिशों में नहीं है और अन्य प्रतियोगियों की तरह खेल खेल रही है। मुझे आशा है कि वह इस सीज़न में जीत जाएगी। मेरा वोट रश्मि को ही जायेगा। दीपक ठाकुर और ख़ुशाली व्यास जो घर से बाहर हैं, रश्मि झा का समर्थन करते नज़र आये।
रश्मि देसाई, आंचल खुराना, रोज सरदाना, मुकुल हरीश, गायक स्नेवर सिंह, नवीन रमानी, संयुक्ता हेगड़े आदि अन्य हस्तियों ने घर के अंदर रश्मि के आचरण की प्रशंसा की है। खुद मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने कई मौकों पर रश्मि की तारीफ की और उन्हें स्पेस 2 के रेस की प्रियंका चोपड़ा कहा।

Post a comment

 
Top