0



 अभिनेता याशवन और एलेक्सियस के भावनात्मक अभिनय से सजी रोमांटिक-ट्रैजिक म्यूज़िक वीडियो 'कह भी जा' मुम्बई के सिनेक्रॉफ्ट प्रिव्यूव थियेटर सहारा स्टार होटल में लॉन्च किया गया। इस म्यूज़िक वीडियो से पहले याशवन ने दक्षिण की फ़िल्मों में काम किया है औए यह उनका पहला म्यूज़िक वीडियो है जिसे ज़ी म्यूज़िक ने जारी किया है। साथ ही अभिनेत्री एलेक्सियस मैकलियोड ने भी दक्षिण की कई फ़िल्मों में काम करने का अनुभव रखती हैं।
इस म्यूज़िक वीडियो के भव्य लॉन्च के दौरान टीवी की कई जानी-मानी हस्तियां मौजूद थी, जिनमें युवराज मल्होत्रा, अनीता राज, मिहिर पंड्या और क्रिएटिव आई के  धीरज कुमार आदि का नाम शुमार है। उल्लेखनीय है कि याशवन के बॉलीवुड सुपरस्टार दोस्तों में से टाइगर श्रॉफ़, आदित्य सील, नीरज पाठक, हितेन पेंटल ने वीडियो बाइट्स के माध्यम से याशवन को शुमकामनाएं दी है।
'कह भी जा' एक रोमांटिक-ट्रैजिक म्यूज़िक वीडियो है, जिसमें याशवन और एलेक्सियस मैकलियोड मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस गाने में यह संदेश देने की कोशिश की गयी है कि आपका प्रेम इस क़दर पवित्र होना चाहिए कि आप किसी को अपनी ज़िंदगी से जाने से न रोकें. यह प्रेम कहानी है याशवन और एलेक्सियस की जो एक-दूसरे से सच्चे मन से प्यार करते हैं,‌ मगर इसके बावजूद वो एक-दूजे के लिए नहीं बने हैं। जब उनके आपसी झगड़े लगातार बढ़ जाते हैं और दोनों के बीच तनाव की स्थिति आ जाती है तो दोनों आपसी सहमति से एक-दूसरे का दामन छोड़ने का फ़ैसला कर लेते हैं। लेकिन इस ब्रेक-अप के बाद दोनों को इस बात का एहसास होता है कि वो अपने करियर से ज़्यादा प्यार करते हैं या फिर एक-दूजे से ?
म्यूज़िक वीडियो 'कह भी जा' ज़ी म्यूज़िक द्वारा जारी किया गया है, जबकि निर्देशन अरहान जमाल ने किया है। इस गाने को राज आशू ने संगीतबद्ध किया है। इसके गीत मुरली अग्रवाल ने लिखे हैं इसे समीर खान ने गाया है और एंडी भकुनी ने कोरियाग्राफ़ किया है इस गाने की सिनेमाटोग्राफ़ी और एडिटिंग नितिश चंद्रा ने किया है। 'कह भी जा' गाने के प्रोस्ट-प्रोडक्शन की ज़िम्मेदारी निम्मो फ़िल्म्स द्वारा किया है।
सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ़ ने भी एक वीडियो संदेश के ज़रिए अपनी शुमकामनाएं याशवन तक भेजी और कहा, मैंने 'कह भी जा' गाना देखा है और याशवन और एलेक्सियस दोनों ही इस गाने में बेहतरीन लग रहे हैं। यह म्यूज़िक वीडियो बेहद शानदार है और मुझे उम्मीद है कि लोगों को यह बेहद पसंद आयेगा। समीर ख़ान की आवाज़ में जादू है। मुझे इस गाने के लॉन्च होने का इंतज़ार रहेगा। बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की ओर से मिले रहे क्रेडिट, सहयोग और समर्थन से याशवन और एलेक्सियस दोनों बेहद ख़ुश हैं।

संतोष साहू

Post a comment

 
Top