0


मुम्‍बई : क्राइम शो के प्रति लोगों के उत्साह को देखते हुए एक और क्राइम शो लोगों के सामने अपने दिलचस्प अंदाज़ में पेश किया जा रहा है। वाईट सैंड प्रोडक्शन्स की प्रस्तुति 'सीआईएफ़-क्राइम इंवेस्टिगेशन फोर्स' का प्रसारण दंगल चैनल पर 7 सितंबर से हर शनिवार और रविवार रात 09.30 बजे शुरू हो रहा है।
खास बात यह है कि इस शो में 'सीआईडी' के कलाकार आदित्य श्रीवास्तव, दयानंद शेट्टी, अंशा सैय्यद, दिनेश फडणीस, अभय शुक्ला, अवधेष कुमार एक बार फिर से साथ नज़र आएंगे। इन सभी कलाकारों के अलावा सीआईएफ की पूरी टीम ने मिलकर इस शो का लॉन्च मुम्बई के एक उपनगरीय होटल में बड़े ही शानदार अंदाज़ में किया।
इस शो के लॉन्च के दौरान मीडिया से रू-ब-रू होनेवालों में शो के कलाकारों के साथ इस शो‌ की क्रिएटिव सुपरवाइज़र हरीना चंदन भी मौजूद रही। हालांकि इस शो‌ में कुछ जाने-पहचाने चेहरे हैं, मगर यह बिल्कुल अलग तरह का शो है।
 आदित्य श्रीवास्तव सीआईएफ़ टीम के मास्टरमाइंड के तौर पर दिखायी देंगे, तो वहीं दयानंद शेट्टी अपना शारीरिक कौशल दिखाते नज़र आएंगे। अंशा सैय्यद शार्प शूटर के रोल में हैं, जबकि नरेंद्र गुप्ता फोरेंसिक एक्सपर्ट के तौर पर अपना हुनर दिखाएंगे। इनके अलावा अवधेष कुमार और अभय शुक्ला इस टीम का अभिन्न और अहम हिस्सा होंगे।
शो निर्माता और शो की क्रिएटिव सुपरवाइज़र हरीना चंदन इस शो को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि यह एक ऐसा क्राइम इंवेस्टिगेशन शो है, जिसमें हमने अलग और टफ़ हालातों वाली कहानियां पेश की है, जिन्हें सीआईएफ़ की टीम अपने ही अंदाज़ में सुलझाती हुई नज़र आएगी। शो में कई जाने-माने चेहरों को लिया गया है और मैं इस टीम द्वारा की गई कड़ी मेहनत से काफ़ी प्रभावित हूं।
वाईट सैंड प्रोडक्शन के निर्माता अभय शर्मा ने कहा, "दंगल चैनल पर आने वाले क्राइम इंवेस्टिगेशन शो 'सीआईएफ़-क्राइम इंवेस्टिगेशन' एक बेहद अलग तरह का शो है. हालांकि दंगल पर पहले से ही विभिन्न तरह के शोज़ आ रहे हैं,‌ मगर इस शो के ज़रिए दिखाये जाने वाले क्राइम इंवेस्टिगेशन वाले केस काफ़ी अलहदा किस्म के होंगे और यकीनन यह शो दर्शकों को ख़ूब पसंद आएगा। हम इस शो को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं।
दंगल टीवी के सीएमडी मनीष सिंघल का कहना है कि दंगल चैनल की हमेशा से कोशिश रही है हम हर आयु वर्ग के दर्शकों के लिए एक भरपूर मनोरंजन प्रदान करें। क्राइम सेगमेंट हमेशा से दर्शकों के बीच पॉपुलर रहा है। इस कड़ी हम अपने दर्शकों के लिये लेकर आ रहे है सीआईएफ। उम्मीद है हमारे कई शो की तरह सीआईएफ को दर्शकों का खूब प्यार मिलेगा। सीआईएफ के जरिये हमने कोशिश की है उन कास्ट को फिर से स्क्रीन पर लाने का जो सालों से दर्शकों के बीच रहे हैं। सीआईएफ दंगल के लिए एक माइलस्टोन साबित होगा।

Post a comment

 
Top