0







 फ़िल्म निर्देशक शशि शेखर ने अपने कैरियर की शुरुआत इलाहाबाद के थिएटर से की है। मुम्बई के फिल्मालय स्टूडियो से जुड़े कृष्णा चटर्जी के संपर्क में आकर उन्होंने एक्टिंग की बारीकियां सीखा। बॉलीवुड में प्रकाश सैनी के सहायक के तौर पर भी काम किया। शशि शेखर ने फिल्म की हर बारीकियों को सीखने के बाद पहली भोजपुरी फिल्म 'दिल का बंधन' बनाई जिसमें मोहन जोशी और कोमल ढिल्लन को कास्ट किया गया था। अब शशि शेखर के निर्देशन में बनी हिंदी फिल्म 'बदमाश राउडी' शीघ्र ही रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म की कहानी चंदर ने लिखी है और प्रितेश पांडे ने फिल्म को संगीत से सजाया है। फिल्म के मुख्य किरदार प्रवीण भंसाली, चंदर और मानसी पटेल हैं। 'बदमाश राउडी' फुल मसाला फिल्म है जिसमें एक्शन, थ्रिल, रोमांस औऱ सस्पेंस देखने को मिलेगा।
 हाल ही में फिल्म 'बदमाश राउडी' का ट्रेलर मुम्बई स्थित व्यंजन हॉल में लॉन्च किया गया जहाँ फ़िल्म के सभी कलाकार, निर्देशक शशी शेखर, निर्माता और फ़िल्म की पूरी टीम मौजूद थी। पी भंसाली प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म का ट्रेलर बहुत ही रोमांचक है, यह फुल टू मसाला फिल्म है। फिल्म की शूटिंग मुंबई, राजस्थान और महाण में हुई है।
 'बदमाश राउडी' एक मर्डर मिस्ट्री फ़िल्म है, इसमें दो मुख्य पात्र है जो अनाथ होते हैं बाद में दोनों गैंगस्टर बन जाते हैं और चोरी, फिरौती, स्मगलिंग जैसे काम करते हैं। इन गैंगस्टर से अपने पिता का बदला लेने के लिए फ़िल्म की हिरोइन आती है फिर कहानी नया मोड़ ले लेती है। एक्शन और ट्विस्टों से भरी फ़िल्म 'बदमाश राउडी'का ट्रेलर रोमांचक है तो फ़िल्म पर्दे पर जरूर रंग लाएगी।
 - गायत्री साहू

Post a comment

 
Top