0

 नवी मुंबई, दिल्ली और बैंगलोर में अपनी सेवाओं किया विस्तार 
मुंबई, 26 अगस्त 2019: भारत के प्रमुख ऑटो-टेक प्लेटफॉर्म ट्रूबिल ने अपने आधार को विस्तार देने और ग्राहकों को बेहतर सेवा देने के लिए नवी मुंबई, दिल्ली और बैंगलोर में अपने नए इन्वेंट्री कार्यालय के शुभारंभ की घोषणा की। अगस्त के अंत तक इन स्टोर के उद्घाटन के साथ ट्रूबिल उन शहरों में अपनी सेवाओं को बढ़ा रहा है जहां वह पहले से मौजूद है।
500 से अधिक कारों की प्रति स्टोर बिक्री क्षमता के साथ ट्रूबिल ग्राहकों की परिवहन जरूरतों को पूरा करने के लिए पुरानी कारों के अधिक किफायती विकल्प प्रदान करने के लिए प्रयासरत है। कंपनी का मुख्यालय मुंबई में है और वहां पहले से ही प्रभावी उपस्थिति है। तीन प्रमुख शहरों में नए इन्वेंट्री कार्यालय पुरानी कार से जुड़ी सभी आवश्यकताओं के लिए वन-स्टॉप सॉल्युशन प्रदान करने और ट्रूबिल को ग्राहक-बेस को विस्तार देने में मदद करेंगे।
ट्रूबिल के सह-संस्थापक, शुभ बंसल ने कहा, “हमें खुशी हो रही है कि नवी मुंबई, दिल्ली और बैंगलोर में ट्रूबिल अपने नए इन्वेंट्री कार्यालयों लॉन्च करने जा रहे हैं। ट्रूबिल बड़े पैमाने पर टेक्नोलॉजी स्टैक को मजबूत करने और भौगोलिक क्षेत्रों में अपने व्यवसाय का विस्तार करने की दिशा में काम कर रहा है। हमारा मानना है कि इन स्टोर्स का लॉन्च ट्रूबिल को पुरानी कारों के भारतीय बाजार का सबसे बड़ा एग्रीगेटर बनाने के लक्ष्य की ओर महत्वपूर्ण कदम है। हम सभी ग्राहकों को बेस्ट-इन-क्लास अनुभव प्रदान करते हुए नवीन वैल्यू-एडेड सॉल्युशन सामने लाने की उम्मीद करते हैं।

Post a comment

 
Top