0

मुंबई : प्रत्येक क्रिकेट प्रशंसक को भारत में फैंटेसी क्रिकेट का सबसे अच्छा अनुभव देने के उद्देश्य से भारत के सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी क्रिकेट प्लेटफार्मों में से एक माय11सर्कल ने विश्व कप फैंटेसी लीग चैलेंज ‘बीट द एक्सपर्ट का आयोजन विश्व कप के दौरान किया था। इन चैलेंज के विजेताओं का सम्मान पूर्व भारतीय टीम के कप्तान एवं माय11सर्कल के ब्रांड एम्बेसेडर सौरव गांगुली ने किया। इस अवसर पर माय11सर्कल के उपाध्यक्ष सरोज पाणिग्रही और ब्रांड प्रमुख अविक दास कानूनगो उपस्थित थे। 
प्ले गेम्स 24x7 प्राइवेट लिमिटेड का एक प्रोडक्ट, भारतीय ऑनलाइन और मोबाइल गेमिंग स्पेस में एक अग्रदूत और अग्रणी माय11सर्कल क्रिकेट प्रशंसकों को अपने ज्ञान और कौशल का परीक्षण करने के लिए प्लेटफार्म देता है। खिलाड़ी अपनी टीमें बनाते हैं और टीम के खिलाड़ियों के सामूहिक प्रदर्शन के आधार पर अंक अर्जित करते हैं। इसमें जिसके सबसे ज्यादा अंक होते हैं, उन्हें नगद पुरस्कार से नवाजा जाता है। रोमांच तब और बढ़ जाएगा जब रजिस्टर्ड खिलाड़ी सौरव गांगुली के साथ भी खेल सकेंगे, जिन्हें क्रिकेटप्रेमी  'दादा' कहकर पुकारते हैं। माय11सर्कल पर प्रतिस्पर्धी स्तर पर प्रतियोगी खेल सकते हैं और डिजिटल दुनिया की असीम संभावनाओं के बीच पांच गुना अधिक नकद पुरस्कार जीत सकते हैं।
माय11सर्कल के उपाध्यक्ष सरोज पाणिग्रही और ब्रांड प्रमुख अविक दास कानूनगो ने कहा, “फैंटेसी क्रिकेट को अगले स्तर पर ले जाने वाले हम एकमात्र प्लेटफार्म हैं जहां कोई भी खिलाड़ी रियलटाइम में में महान खेल के चैंपियन से मुकाबला कर सकता है। यह देखने में दिलचस्प है कि किस तरह माय11सर्कल ने इस विश्व कप सीजन में शानदार रन बनाए हैं। इस पैमाने का प्रमुख श्रेय सौरव गांगुली को जाता है, जिन्होंने भारतीय क्रिकेट को अपने कैप्टन रहते नई ऊंचाइयों पर पहुँचाया और अब डिजिटल दुनिया में भी हमारी मदद कर रहे हैं। माय11सर्कल क्रिकेट के ज्ञान, रणनीतिक कौशल और सबसे महत्वपूर्ण जुनून को लेकर है। हम सौरव को माय11सर्कल परिवार का एक हिस्सा बनाने को लेकर रोमांचित हैं, और हम आशा करते हैं कि हम अपने यूजर्स को ऑनलाइन फैंटेसी गेम्स की इस असीम दुनिया में एक्शन और मस्ती के साथ एंगेज रखेंगे।

Post a comment

 
Top