0

 मुंबई - सोमानी सेरामिक्स लिमिटेड ने सुपरस्टार सलमान खान को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। सोमानी सेरामिक्स, एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जानी मानी कंपनी है, जो सेरामिक्स और संबद्ध उत्पादों के क्षेत्र में माहिर है और डिजाइन और इनोवेशन में अग्रणी होने के लिए जाना जाती है।
कंपनी ने सलमान खान को अपने साथ जोड़ते हुए अपनी इमेज को और मजबूत किया है। पूरे भारत में मजबूत वितरण नेटवर्क के साथ, कंपनी आक्रामक विस्तार मोड पर है और सलमान के साथ जल्द ही एक ब्रांड विज्ञापन अभियान शुरू करेगी। सलमान के साथ नया ब्रांड अभियान सोमानी की टैग लाइन ज़मीन से जुड़े के साथ शुरू होगा। इसके अलावा सलमान का व्यक्तित्व, ब्रांड अभियान के सार को चाहे आप कितना भी ऊंचा या कितना भी सफल हो, आपको हमेशा जमीन से जुड़े रहना चाहिए, को प्रभावी तौर पर ग्राहकों तक पहुंचाएगा। कम्पलीट डेकोर सॉल्यूशंस प्रदान करने में अग्रणी सोमानी सेरामिक्स सलमान खान के साथ हर स्तर पर ब्रांड अभियान चलाएंगी, जिसमें आउटडोर अभियान, टीवीसी, सोशल मीडिया अभियान और अन्य बहुत कुछ शामिल होगा।
 बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ इस नई सहभागिता पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिषेक सोमानी, एमडी, सोमानी सेरामिक्स ने कहा कि “सोमानी ने ग्राहकों की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए एक विश्वसनीय कंपनी के रूप में खुद को स्थापित किया है।
 इस नई सहभागिता पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने कहा कि “शैली, गुणवत्ता व तकनीकी प्रतिभा के मामले में सोमानी ने बेहतरीन सेवाएं प्रदान की हैं। मुझे खुशी है कि मैं ब्रांड का एंबेसडर बना हूं और सोमानी के ब्रांड मूल्य मेरे व्यक्तित्व के साथ मेल खाते हैं। 

Post a comment

 
Top