0



वेब सीरीज की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए पिछले दिनों मुंबई में एक नहीं बल्कि चार वेब सीरीज का टीजर लॉन्च हुआ। उसी अवसर पर अंधेरी स्थित द व्यू में प्रोड्यूसर राज बिकाना ने अपना ऐप F-13 लॉन्च किया जहाँ फिल्म इंडस्ट्री के कई मेहमान मौजूद थे जिनमें कॉमेडियन सुनील पाल का नाम उल्लेखनीय है। इस अवसर पर बेहद उत्साहित निर्माता राज बिकाना ने बताया कि उनके इस अनूठे एप का नाम है F-13 और इसकी टैग लाइन है "आप हैं तो हम हैं". 
 F-13 प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर पर चार वेब सीरीज के टीजर लॉन्च किए गए उनमें ' कबाब - द टेस्ट ऑफ ह्यूमन, "व्यापार - द गेम ऑफ बिज़नस" और "मूड - ऑन ऑफ" के डायरेक्टर राजन गुप्ता हैं जबकि "वर्जिन लव" के निर्देशक बंदिता दास हैं।
 राज बिकाना ने बताया कि कबाब - द टेस्ट ऑफ ह्यूमन" में अरमान ताहिल और नाज़नीन पाटनी दिखेंगी जबकि "व्यापार - द गेम ऑफ बिज़नस" में राज बिकाना, अविनाश कनोजे, यादीप, ओकष्णा नज़र आएंगे। ' मूड - ऑन ऑफ ' में स्वप्निल राउत और अंजना दास दिखाई देंगी और "वर्जिन लव" में त्रिशला भगत और कोमल घोलप दिखाई देंगी।
उन्होंने आगे बताया कि इस प्रोडक्शन हाउस के तहत नए कलाकारों, सिंगर्स, संगीतकारों को मौका दिया जायेगा तथा वेब सीरीज के अलावा फ़िल्म और म्यूजिक वीडियो का भी निर्माण किया जाएगा।

Post a comment

 
Top