0





गुलाबी शहर जयपुर से मायानगरी मुंबई तक का सफर करने वाली एक्ट्रेस हिमांशी जैन के लिए स्ट्रगल इतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि मंज़िल का मिलना। और इसी संघर्ष और मेहनत के बल पर उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बनाई है।
 जयपुर में जब वह कॉलेज की पढ़ाई कर रही थीं तभी उन्होंने मॉडलिंग शुरू की थी। वहीं एक कंटेस्ट में हिस्सा लिया और ईनाम जीता जिसके बाद उन्हें प्रिंट एड और कैटलॉग में फीचर करने का मौका मिला। उसके बाद दिल्ली और जयपुर में रैंप वॉक भी किया। बकौल हिमांशी "इसके बाद एक्टिंग के प्रति मेरी रुचि जगी तो मैंने थिएटर ज्वाइन कर लिया। कई प्ले किए, एक्टिंग के वर्क शॉप्स में भाग लिया और अभिनय की बारीकियों को सीखा। इसके बाद डेढ़ साल पहले मुंबई आई और यहां प्रोडकशन हाउस में ऑडिशंस देने का सिलसिला शुरू किया। मेहनत और लगन रंग लाई और मुझे रश्मि शर्मा टेली फिल्म्स के सीरियल मुस्कान में पैरलल लीड प्ले करने का मौका मिला। स्टार भारत चैनल पर चल रहे इस सीरियल में मैंने जया  का किरदार निभाया। जया एक सीधी साधी सिम्पल लड़की थी जो हालात की शिकार हो जाती है। इस सीरयल में काम करना एक यादगार एक्सपीरिएंस रहा। फिलहाल सीरियल से ब्रेक लेकर वह म्यूजिक वीडियो और मूवीज के लिए प्रयासरत है। 
प्रियंका चोपड़ा को फैशन आइकॉन मानने वाली हिमांशी जैन आलिया भट्ट को अपनी फेवरेट एक्ट्रेस मानती हैं।


हिमांशी हर तरह के किरदार करना चाहती हैं। वह कहती हैं "मै स्पाई और डिटेक्टिव के किरदार प्ले करने में दिलचस्पी रखती हूं। गर्ल नेक्स्ट डोर के चरित्र भी मुझे आकर्षित करते हैं। रोमांस को मै अपना फेवरेट जॉनर मानती हूँ।

Post a comment

 
Top