0

 
 रातों रात “विंक गर्ल” के नाम से मशहूर हुई प्रिया प्रकाश वारियर बहुचर्चित फ़िल्म “श्रीदेवी बंगलो” में मुख्य भूमिका निभा रही है। उनके साथ प्रियांशु चटर्जी भी नज़र आएंगे। फ़िलहाल नई ख़बर है कि इस फ़िल्म से अलग-अलग फ़िल्म इंडस्ट्रीज़ के दिग्गज कलाकार जुड़ने वाले हैं। बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री ( तमिल,तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ ) के भी बड़े कलाकार इस फ़िल्म में सुपरस्टार की भूमिका में नज़र आएंगे। बॉलीवुड से सुपरस्टार की भूमिका के लिए अरबाज़ ख़ान को साइन कर लिया गया है। इस फ़िल्म के निर्माता चंद्रशेखर सुधीर कुमार, रोमन गिल्बर्ट, जेरोम जोसेफ़ और मनीष नायर हैं।
 फ़िल्म के निर्देशक “प्रशांथ ममबुली” इस फ़िल्म को एक साथ पांच भाषा - हिंदी, मलयालम, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में बनायेंगे। 
फ़िल्म के अधिकतर हिस्से की शूटिंग लंदन की ख़ूबसूरत वादियों में की गयी है। फ़िल्म 80 प्रतिशत से अधिक शूट की जा चुकी है। बाकी शूटिंग जुलाई के पहले हफ़्ते में मुंबई के अलग-अलग हिस्सों में पूरी तेज़ रफ़्तार से बीस दिन तक चलेगी।
निर्देशक प्रशांथ ममबुली ने बताया कि, ‘अरबाज़ ख़ान, सोशल मीडिया में “श्रीदेवी बंगलो” फ़िल्म की चर्चा और टीज़र देखकर फ़िल्म से जुड़ने के लिए तैयार हो गए। इस फ़िल्म के टीज़र को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और कुछ विवादों के चलते यह फ़िल्म लगातार सुर्ख़ियों में है। “श्रीदेवी बंगलो” फ़िल्म से जुड़ने वाले साउथ इंडस्ट्री के सितारों के नाम पूछने पर निर्देशक प्रशांथ ममबुली ने बताया कि, ‘साउथ इंडस्ट्री से मलयालम फ़िल्मों के दिग्गज कलाकार जल्द ही इस फ़िल्म से जुड़ेंगे, अभी बातचीत चल रही है उस बड़े नाम के खुलासे के लिए थोड़ा इंतज़ार करना होगा। कन्नड़ सुपरस्टार के बारे में पूछने पर प्रशांथ ममबुली ने बताया, ‘इस फ़िल्म के लिए हम साउथ इंडस्ट्री से हर भाषा के बड़े सितारों को “श्रीदेवी बंगलो” में मुख्य भूमिका के लिए जोड़ेंगे।
 बता दें कि फ़िल्म का नाम “श्रीदेवी बंगलो”, दिवंगत मशहूर अदाकारा श्रीदेवी के नाम से मिलता-जुलता है। श्रीदेवी के पति/निर्माता बोनी कपूर ने “श्रीदेवी बंगलो” के निर्माताओं को कानूनी नोटिस भेजा था, जिससे फ़िल्म काफ़ी सुर्ख़ियों में आ गयी थी। बहरहाल, इन सबके बावजूद “श्रीदेवी बंगलो” फ़िल्म की शूटिंग तेज़ी से चल रहा है। अगले साल तक इस फ़िल्म के रिलीज़ होने की उम्मीद है। इस फ़िल्म की कहानी के बारे में निर्देशक प्रशांथ ममबुली ने कहते हैं, ‘मेरी फ़िल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ एक सुपरस्टार की कहानी है, जो बेहद दिलचस्प और लोगों के रोंगटे खड़े कर देने वाली है। इस चमक-धमक की दुनिया में एक इंसान कैसी परिस्थितियों को देखता है, अच्छे और बुरे समय में उसे किन चीज़ों से गुज़ारना पड़ता है, इस फ़िल्म की कहानी का यह मुख्य भाग है और यह फ़िल्म दर्शकों को बाँधकर रखेगी। जब मुझे लगा कि अब ये कहानी दमदार बन गयी है, उसके बाद ही मैंने इस पर फ़िल्म बनाने का फ़ैसला लिया। मैं अभी इससे ज़्यादा इस फ़िल्म के बारे में कुछ नहीं बता सकता। 

Post a comment

 
Top