0




निर्देशक मनोज शर्मा जिनकी हाल ही में कॉमेडी फ़िल्म ' शर्मा जी की लग गई लाटरी ' आई थी वह आजकल बहुत खुश नज़र आ रहे हैं क्यूंकि उनकी एक नहीं बल्कि तीन फिल्म शुरू हो गई है। उनकी मेहनत बहुत रंग लाई। ऐसा कभी कभी होता है कि एक निर्देशक की एक साथ तीन फ़िल्म शुरू होती है और वह भी एक ही निर्माता के साथ। मनोज शर्मा ने अपना कैरियर निर्देशक अनिल शर्मा के आठवे असिस्टेंट से शुरू किया। बाद में वह एडिटर बने फिर वीनस रिकार्ड्स के लिए 70 से ज़्यादा म्यूजिक वीडियो डायरेक्ट किये।
मनोज शर्मा 
को निर्माता कमल किशोर मिश्रा का साथ मिल गया है और वह एक साथ तीन फिल्मों की शूटिंग शुरू कर रहे हैं जिनके नाम हैं खली बली, फ्लैट नंबर 420 और भूतियापा। फ़िल्म का निर्माण वन एंटरटेनमेंट फ़िल्म प्रोडक्शंस और प्राची मूवीज कर रही है।
  मनोज शर्मा ने बताया कि पहले मेरी हॉरर कॉमेडी फ़िल्म खली बली शुरू हुई है जिसमे मधु वापसी कर रही हैं। उनके साथ रजनीश दुग्गल, रोहन मेहरा, कायनात अरोरा, विजय राज, राजपाल यादव, हेमंत पाण्डे, एकता जैन,  यासमीन ख़ान व असरानी भी फ़िल्म में हैं।
 ' भूतियापा ' नवंबर में शुरू होगी जिसमे मिथुन चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, सुगंधा मिश्रा और राजीव ठाकुर मुख्य भूमिका में होंगे और तीसरी फ़िल्म उसके बाद शुरू होगी जिसका नाम है ' फ्लैट नंबर 420 '।
 मनोज शर्मा कहते हैं कि फ़िल्म कहानी से चलती है और मैं अच्छी कहानी के साथ पारिवारिक फ़िल्म बनाता हूँ।

Post a comment

 
Top