0

अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी जो आखिरी बार दो बेहद सराहनीय प्रोजेक्ट्स "उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक" और अमेज़ॉन की सीरीस "फोर मोर शॉर्ट्स प्लीज" में नजर आई थीं, अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए बैक टू बैक शूटिंग कर रही हैं।
एक सूत्र का कहना है, "उरी और फोर मोर शॉट्स के प्रचार के बाद, कीर्ति तुरंत अपनी पहली शॉर्ट फिल्म 'माया' के प्रचार में जुट गईं, जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर पुरस्कारों की शार्ट फिल्म श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला। इसके तुरंत बाद, वह राजस्थान चली गई और नेटफ्लिक्स की सीरीस 'बार्ड ऑफ़ द ब्लड' की शूटिंग पूरी की। उन्होंने अपनी अगली अनटाइटल्ड फिल्म भी शूट की, जहाँ वह राजस्थान में एक गायिका की भूमिका निभा रही हैं और वर्तमान में मुंबई में एक और अनटाइटल्ड सीरीस की शूटिंग कर रही हैं। कीर्ति जुलाई में भी कुछ इसी तरह व्यस्त हैं वह अपनी आने वाली फिल्म मिशन मंगल के प्रोमोशन्स में बीजी हो जाएँगी फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होने की उम्मीद है। यह निश्चित रूप से कीर्ति के लिए एक व्यस्त साल साबित होने वाला है। 
कीर्ति ने कहा, "2019 की शुरुआत उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के साथ बहुत अच्छे नोट पर हुई थी और तब से मैं अलग-अलग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग और प्रमोशन कर रही हूं। एक एक्टर की खुशी निश्चित रूप से सेट पर होती है और मुझे भी काम करने में बहुत मज़ा आ रहा है। मैं बहुत खुश हूं कि 2019 में मेरे करियर की इतनी अच्छी शुरुआत हुई। मै इसी तरह अच्छे काम करके अपने फंसे और ऑडियंस का दिल जितने के लिए तैयार हूँ।  

Post a comment

 
Top