0


निस्संदेह, बॉलीवुड में सबसे योग्य अभिनेताओं में से एक, ऋतिक रोशन को दुनिया में सबसे सेक्सी पुरुषों में से एक माना जाता है। अपने शरीर को बनाए रखने के लिए एक सख्त डाइट और कसरत का पालन करने वाले हैंडसम सुपरस्टार ने अब अपनी टीम के साथ वर्कऑउट करना शुरू कर दिया है और अपने साथ-साथ उनके फिटनेस पर भी नज़र बनाये रखते हैं।
एक्सरसाइज़ ऋतिक के दिनचर्या का अभिन्न हिस्सा है और वह प्रतिदिन एक्सरसाइज़ करने की पूरी कोशिश करते है। कसरत के प्रति अभिनेता के जुनून को देखते हुए अब उनकी टीम ने उनसे प्रेरणा लेते हुए, हाल ही में उनके साथ वर्कऑउट करना शुरू कर दिया है। इस के लिए वे एक खास दिनचर्या का पालन करते हैं, खासकर आउटडोर शेड्यूल के दौरान जब किसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त होते हैं।
ऋतिक वर्कआउट से पहले और बाद में उनकी प्रगति पर अपनी नज़र बनाये रखते है और ऑउटडोर शेड्यूल खत्म होने के बाद निगरानी रखते है। अभिनेता अपनी टीम के लिए एक ऐसे लीडर की भूमिका निभा रहे है जिसकी हम सभी को जरूरत है!
सुपरस्टार ऋतिक रोशन हमेशा अपनी फिल्मों में विभिन्न भूमिकाओं के साथ दर्शकों और आलोचकों को आश्चर्यचकित करते आये है। वह अब अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 के साथ एक बार फिर दर्शकों पर अपना जादू चलाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वर्तमान में, अभिनेता सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ के साथ एक अन्य परियोजना की शूटिंग कर रहे हैं।
अभिनेता की टीम लगभग 12-13 साल से उनके साथ है और वे सभी अब एक परिवार की तरह एक बंधन साझा करते हैं।
ऋतिक हमेशा से फिटनेस के प्रति उत्साही रहे हैं। अक्सर वह अपनी टीम को लक्ष्य देते है और उसे हासिल करने की पूरी कोशिश करते है। ऋतिक यह सुनिश्चित करते है कि आउटडोर शेड्यूल के दौरन उनकी टीम कसरत के लिए इस्तेमाल होने वाले कपड़े और जूते आवश्यक अपने साथ रखें।
अभिनेता अपनी अनूठी तकनीक के साथ दुनिया भर के कई लोगों के लिए एक उदाहरण है। उन्होंने न केवल फिटनेस को अपनी दिनचर्या का हिस्सा बनाया है, बल्कि यह कहना उचित होगा कि फिटनेस ही उनका जीवन है!
अपने अब तक के फिल्मी सफ़र में शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों का दिल जीत चुके ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है। फिल्म 26 जुलाई, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।  

Post a Comment

 
Top