0

छोटा पर्दा इनके खौफ से काँपता हैं तो कभी इनके मोहब्बत में सराबोर हो जाता हैं। कभी ये खतरो से लेते हैं पंगे तो कभी डांस रियलिटी शोज में दिखाते हैं अपने जलवे। टीवी के दुनिया के सबसे चहेते सितारे करणवीर बोरा ,जो अब पागलपन की हद तक जाने के लिए तैयार हैं, अपनी होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म ' हमें तुमसे प्यार कितना' के जरिये।
हाल ही में इस फिल्म का पहला लुक सबके सामने आया हैं जो काफी दिलचस्प हैं। इस पोस्टर में करणवीर का लुक प्यार के लिए भरी उनकी जुनूनीयत को बता रहा हैं कि आखिरकार उनका किरदार कैसा होगा। करणवीर का कहना हैं कि फिल्म एक ऐसे आशिक की कहानी हैं जो एक लड़की के हुस्न में पागल हो जाता हैं, करणवीर कहते हैं कि 'हम लोग इस फिल्म के लिए सबसे बेहतरीन टाइटल की तलाश कर रहे थे जो फिल्म की कहानी और उसके किरदार के पागलपन को बया करे और मनाली में शूटिंग के दौरान हमने ये गाना रेडियो पर सुना और फिर हमें ऐसा लगा कि इससे अच्छा टाइटल हो ही नहीं सकता जो हमारे लिए लीजेंड बर्मन दा और किशोर दा की ओर से किसी तोहफे से कम नहीं।
करणवीर के साथ एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी, समीर कोचर और महेश बलराज भी फिल्म में हैं। फिल्म के निर्देशक ललित मोहन और निर्माता खुद करणवीर बोरा हैं। यह फिल्म 28 जून 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जायेगी।

Post a Comment

 
Top