0

मुंबई के गोरेगांव स्थित फ्यूचर स्टूडियो में दुष्यंत कारपोरेशन की आगामी फीचर फिल्म 'द हन्डरेड बक्स' का भव्य मुहूर्त हुआ। इस अवसर पर फिल्म के निर्देशक दुष्यंत सिंह, निर्माता डॉ. प्रतिमा तोतला, वैभव तोमर, डॉ.रितु सिंह सहित फिल्म की मुख्य कथाकार कविता जैन, अभिनेता जैद शेख, लेखक एम सलीम, संगीतकार इंद्राणी भट्टाचार्य मौजूद थे। ज्ञातव्य है कि अभिनेत्री कविता जैन इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रही हैं।
    निर्देशक दुष्यंत सिंह ने बताया कि उपरोक्त फिल्म एक महिला केंद्रित विषय पर आधारित है जहां एक वर्ग विशेष की पीड़ा पर ध्यान केंद्रित किया गया है। वहीं कविता जैन के अनुसार वे अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं और इसे अपने लिए एक ईश्वरीय उपहार मानती हैं। साथ ही निर्देशक दुष्यंत सिंह जी का शुक्रिया अदा करते हुए वह इस बात का आभार व्यक्त करती हैं कि उन्होंने इस चुनौतीपूर्ण चरित्र के लिए उनका चुनाव किया।
    निर्माता प्रतिमा तोतला ने बताया कि नारी केंद्रित विषय के कारण समूची फिल्म एक ही किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, वहीं विभव तोमर कहते हैं कि दुष्यंत सिंह जी के साथ काम करने में मज़ा आता है इसलिए हम इस संवेदनशील विषय के साथ जुड़े हैं। डॉ. रितु सिंह इसे अपने लिए बतौर निर्माता एक नए अनुभव के रूप में देखती हैं। दुष्यंत सिंह ने बताया कि उपरोक्त फिल्म का प्रदर्शन अंतराष्ट्रीय स्तर पर किया जाएगा। उन्होंने बताया कि आगामी 22 जुलाई को श्रीलंका के कोलंबो में फिल्म का विशेष प्रीमियर रखा गया है जिसमें कई देशों की संस्थाएं व महानुभाव शिरकत करेंगे। फिल्म के प्रमोशन के लिए भी खास तैयारी की गई है। फिल्म की शूटिंग 8 अप्रैल से शुरू है। जुलाई में फिल्म अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शन के लिए तैयार हो जाएगी।

Post a comment

 
Top