0


मुंबई : बैसाखी त्यौहार की धूम बॉलीवुड में हमेशा देखी जाती है। कन्ट्री क्लब हॉस्पिटलिटी एंड हॉलिडेस लिमिटेड द्वारा बैसाखी मेला 2019 का आयोजन किया गया। बैसाखी मेला में "काँटा लगा" फेम शेफाली ज़रीवाला और कन्ट्री क्लब हॉस्पिटलिटी एंड हॉलिडेस लिमिटेड के एमडी वाय राजीव रेड्डी उपस्थित रहे ।  पंजाब में बैसाखी को नए साल की शुरुआत और फ़सल के कटने के बाद मनाया जाता है।
इस अवसर पर कन्ट्री क्लब के एम डी वाय राजीव रेड्डी ने कहा कि कन्ट्री क्लब परिवार त्योहारों को पूरे जोश के साथ मनाते हैं। बैसाखी मेले के आयोजन के द्वारा हमारे सदस्यों को अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करना हमारा उद्देश्य है।
बैसाखी मेला 2019 के सफ़ल  आयोजन के लिए कन्ट्री क्लब हॉस्पिटलिटी एंड हॉलिडेस लिमिटेड ने अभिनेत्री शेफाली जरीवाला के साथ साझेदारी की है। अपनी सभी प्रचार गतिविधियों के साथ कंपनी ने प्रमुखता से सोशल मीडिया के माध्यम से ब्रांड कंट्री क्लब को बढ़ावा देने के लिए एक ऑनलाइन फेसबुक अभियान - " मीट एंड डाइन विद शेफाली जरीवाला " संचालित किया गया इस फेसबुक अभियान के भाग्यशाली विजेताओं ने इस विशेष अवसर पर उनके साथ भोजन करने का अवसर भी मिला।
इस अवसर पर अभिनेत्री शेफाली जरीवाला ने कहा कि कन्ट्री क्लब मेरे लिए एक परिवार की तरह है और मैं यहाँ पर आयोजित सभी महोत्सवों का हिस्सा रहती हूँ।  बैसाखी का त्यौहार कन्ट्री क्लब मेंबर के साथ मनाना हमेशा अच्छा लगता है ।
कन्ट्री क्लब हॉस्पिटलिटी एंड हॉलिडेस लिमिटेड को लिम्का बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स द्वारा "भारत के परिवार क्लबों की सबसे बड़ी श्रृंखला" के रूप में मान्यता प्राप्त है। कंट्री क्लब सर्वश्रेष्ठ फिटनेस और क्लबिंग सुविधाओं के लिए जाने जाता है ।

Post a comment

 
Top