0

दुबई और थाईलैंड में शानदार प्रदर्शन के बाद मुम्बई के फ्यूचर स्टूडियो में " वर्ल्ड आइकॉन अवार्ड " की घोषणा समारोह के निर्देशक दुष्यंत सिंह ने की । इस अवसर पर उन्होंने बताया कि उपरोक्त कार्यक्रम में देश विदेश से चुनी हुई हस्तियों को आमंत्रित किया जाता है । इस बार विशेष रूप से निर्णायक मंडल हेतु "सुनो पार्थ "टीम से अंतरास्ट्रीय स्तर पर चर्चित एस्ट्रोलॉजर डॉ रितु सिंह , टेरो मास्टर पूजा माथुर , कांस्मिक हीलर प्रदीप चाँदीरमानी से अनुरोध किया है व उनकी अनुमति ली जा चुकी है यही नहीं बतौर ब्रांड एम्बेसडर अंतरराष्ट्रीय फैशोनिस्ता व मिसेज इंडिया हेरिटेज वर्ल्ड डॉ. प्रतिमा तोतला को अनुबंधित किया है ।
वहीं बतौर विशेज ज्यूरी मेंबर स्टार्ट अप इंडिया के कॉरपोरेट प्रतीक व विजनर श्री वैभव तोमर होंगे ।
इस अवसर पर उपस्थित प्रतिमा तोतला ने कहा कि वे उत्साहित हैं और एक बार फिर से अंतरराष्ट्रीय समुदाय से इस कार्यक्रम के माध्यम से रूबरू होंगी ।
आगामी 21 जुलाई 2019 को श्रीलंका के बी एम आई सी एच ( BMICH ) प्रेक्षागृह में होने जा रहे इस कार्यक्रम में श्रीलंका के पूर्व राष्ट्रपति सहित देश व विदेशों से कई सामाजिक , राजनीतिक , शैक्षिक व व्यावसायिक समूहों से जुड़ी हस्तियां अपनी उपस्थिति सदैव की भांति दर्ज कराएंगी व पिछले वर्षों की भांति इस साल भी श्रीलंका में आयोजित होने जा रहे इस समारोह की चर्चा वैश्विक स्तर पर होगी ।

Post a comment

 
Top