0


जंगल पिक्चर्स की अगली फिल्म, ख़ासतौर पर बच्चों के लिए बनाई गई फ़िल्म की बहुत दिनों से चली आ रही कमी को पूरा करने वाली लग रही है।
बच्चों ने अपनी गर्मी की छुट्टियों के लिए पहली अपॉइंटमेंट जंगली के साथ बुक कर ली है, विद्युत जामवाल अभिनीत एक पारिवारिक एक्शन फिल्म, जिसमें धमाकेदार एक्शन और इंसान और जंगली जानवर के बीच की दोस्ती का दिल को छू लेनेवाला संगम देखने को मिलेगा।
जंगल की कहानी विद्युत जामवाल के क़िरदार के इर्द-गिर्द घूमती है - जो जानवरों के डॉक्टर हैं, जो अपने पिता से मिलने के लिए हाथियों के एक रिज़र्व में आते हैं और शिकारियों के एक अंतरराष्ट्रीय रैकेट से उनका सामना होता है जिनसे वो लड़ते हैं।
दर्शकों को इस फिल्म में असली जानवर मौज-मस्ती करते हुए नज़र आयेंगे - जो तक़रीबन चालीस सालों के बाद देखने को मिलेगा। इस फ़िल्म की असली हाथियों के साथ शूटिंग की गई है, जिसमें विद्युत के किरदार के साथ-साथ भोला नाम के एक शानदार हाथी भी मुख्य भूमिका निभायेगा। यह फ़िल्म बस एक दूजे को बेहद प्यार करनेवाले दो दोस्तों की कहानी ही नहीं है, बल्कि इसमें कलारीपयट्टू जैसी प्राचीन मार्शल आर्ट और जानवर की हरकतों का एक दिलचस्प मेल करके ऐसा एक्शन दिखाया गया है जो पहले कभी नहीं देखा गया है।
इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज़ होने के बाद जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। दर्शकों ने सोशल मीडिया पर अपने विचार व्यक्त करते हुए इस फिल्म को अपने बच्चों के लिए थिएटर में देखने के लिए ज़रूरी बताया है। कुछ लोगों ने विद्युत जामवाल को जंगल का सुपरहीरो समझा, जबकि कुछ दूसरे लोगों ने उन्हें भारत को टार्ज़न के लिए दिया गया जवाब कहा है।
तरण आदर्श जैसे ट्रेड पंडित ने कहा "(जंगली) एक रोमांचकारी फ़िल्म की तरह लग रही है जिसे बच्चों और उनके परिवार के लोगों को अपनी ओर खींचना चाहिए...इंसान और हाथियों के बीच के हैरतअंगेज़ रिश्ते के बारे में भी बताती है।

अपनी ख़ुशी को ज़ाहिर करते हुए, कोमल नाहटा कहते हैं - "जंगली का ट्रेलर बहुत प्यारा है। उसे देखते हुए मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे और मुझे यकीन है कि इस फिल्म में बहुत से मज़ेदार पल होंगे। दो पीढ़ियों के दर्शकों के लिए, यह एक नयी फ़िल्म होगी क्योंकि लगभग चालीस सालों के बाद इंसान और जानवर के रिश्तों पर आधारित एक मेनस्ट्रीम फिल्म रिलीज होने जा रही है।

बॉक्स ऑफिस पर इस फ़िल्म के अच्छा कारोबार करने की उम्मीद करते हुए, अमूल मोहन ने कहा - "जंगली के ट्रेलर में लोगों को पसंद आने वाला हर तरह का मसाला हैं.. जानवर, एक्शन और रोमांच इसमें ऐसा कुछ भी नहीं जो पसंद न आये ।
विनीत जैन द्वारा निर्मित और प्रीति शाहनी द्वारा सह-निर्मित, जंगली 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में लगेगी।

Post a comment

 
Top