0


मुंबई : द प्रोफेशनल ब्यूटी ग्रुप ने हाल ही में अपने मेकअप वीक (MUW) के पहले संस्करण का समापन किया। 25 और 26 मार्च, 2019 को मुंबई के लोअर परेल में कमला मिल्स में लाटीटूड बॅंकेट्स में आयोजित एम.यू. डब्ल्यू. का एजेंडा विशेष रूप से भारत में पेशेवर मेकअप कलाकारों के लिए लक्षित था।
 इसमे जोरेंस स्टूडियो के जोरेंन खलीली शामिल थे, जिन्होंने मेक-अप के पीछे के विज्ञान को समझने पर ध्यान केंद्रित किया। क्रियोलन पेरिस P के सनाह हसन ने नवीनतम ग्लोबल ट्रेंडिंग लुक में से एक का प्रदर्शन किया, जिसमें एप्लिकेशन तकनीकों पर महत्वपूर्ण सुझाव दिए गए थे। मेकअप स्टूडियो एम्स्टर्डम से शेरोन न्युमैन ने वर्ष के लियोन पेंट - लिविंग कोरल का उपयोग करके मेकअप का प्रदर्शन किया। उन्होंने एक मॉडल पर एक शानदार रेड कार्पेट लुक तैयार किया, जिसमें कोरल के अलग-अलग रंगों का इस्तेमाल किया गया और स्मोकी आई लुक में सुधार किया गया।
ब्रांड बूथों के अलावा, प्रदर्शनी क्षेत्र में मेकअप अकादमियों के लिए एक डेमो ज़ोन भी था। मेकअप वीक के पहले संस्करण का समापन , पुरुस्कार समारोह के साथ हुआ। अंबिका पिल्लई, कोरी वालिया, क्लिंट फर्नांडिस और विपुल भगत जैसे अनुभवी कलाकारों को उद्योग में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया। प्रतिनिधि और आगंतुक अपने साथ मेकअप के रुझानों और अच्छे व्यावसायिक संपर्कों के बारे में अथाह ज्ञान ले गए।
  मेकअप वीक के पहले संस्करण की सफलता के बारे में बात करते हुए IDEX के निदेशक विकास विज ने कहा, “हम  MUW को मेकअप बिरादरी से मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं। ब्रांड, अकादमियों, कलाकारों और मैदान में आने वाले नए लोगों का MUW में उत्साहपूर्वक स्वागत किया है।

Post a comment

 
Top