0

फ़िल्म अब अपनी रिलीज से महज़ कुछ दिनों की दूरी पर है और ऐसे में आगामी क्राइम थ्रिलर बदला के निर्माता शाहरुख खान ने दर्शकों के बीच उत्सुकता पैदा करते हुए फ़िल्म का एक ओर दिलचस्प पोस्टर रिलीज कर दिया है।
पोस्टर में नायक अमिताभ बच्चन एक कार के सामने खड़े दिखाई दे रहे है और इस दृश्य से तो यही ज्ञात होता है कि कोई अन्य व्यक्ति कार के अंदर से उन पर नजर रख रहा है।

फिल्म से कुछ दिलचस्प झलकियाँ साझा करने के बाद, अब शाहरुख खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फ़िल्म का नवीनतम पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा,"जो दिखे वो सच हो और जो ना दिखे वो झूठ, ये हर बार ज़रूरी नहीं। #Badla8March http://bit.ly/BadlaTrailer  @SrBachchan @taapsee @sujoy_g @RedChilliesEnt @iAmAzure"

हाल ही में रिलीज हुआ अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू का फिल्म से पहला लुक और ट्रेलर ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया था और अब बदला के इस नवीनतम पोस्टर ने दर्शकों को प्रत्याशित कर दिया है।
समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और पसंदीदा फ़िल्म पिंक के बाद, अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू फ़िल्म "बदला" में दूसरी बार एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नज़र आएंगे। साथ ही, यह बहु प्रतिभाशाली मलयालम अभिनेता टोनी ल्यूक की पहली फिल्म होगी।
बदला को रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा एज़्योर एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। गौरी खान, सुनीर खेतरपाल और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित, क्राइम थ्रिलर सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है, जिसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और 8 मार्च 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Post a comment

 
Top