0


 आजकल देश में सबसे ज्यादा चर्चा आने वाले चुनाव की हो रही है कि इलेक्शन में जीत भाजपा की होगी या कांग्रेस की ?
इसी को मद्देनजर 'देश की जीत' डॉट कॉम लॉन्च हुआ है जहाँ लाइव वोटिंग हो रही है और जिसमे मोदी लीड कर रहे हैं ।
दरअसल मुंबई में एक वेबसाईट लॉन्च की गई है जिसका नाम है 'देश की जीत'. जहाँ जनता से लाइव वोटिंग करवाई जा रही है कि वे राहुल गांधी के साथ हैं या मोदी के साथ ? इस वोटिंग में मोदी के समर्थक खुल कर सामने आ रहे हैं । ऐसा माना जा रहा है कि मोदी सरकार को प्रोमोट करने के लिए यह वेबसाईट लॉन्च की गई है । इस कार्यक्रम में कोई कांग्रेसी नहीं आया ।
'देश की जीत' ट्विटर पर ट्रेंड भी कर चूका है ।
इस अवसर पर हैदर आज़म ( वायस प्रेसिडेंट बीजेपी मुंबई ) , योगेश वर्मा ( प्रवक्ता भाजपा महाराष्ट्र), वसीम खान (प्रेसिडेंट बीजेपी माइनोरिटी ) और आशु त्रिखा ('वीरे की वेडिंग', 'एनिमी' 'शीशा' फेम बॉलीवुड डायरेक्टर) और इफ्तेखार अमरोहवी ( बीजेपी सीनियर लीडर ) मौजूद थे ।
 हैदर आज़म ( वायस प्रेसिडेंट बीजेपी मुंबई) ने कार्यक्रम के अवसर पर कहा कि आप मोदी को एक बार फिर जीताइये, आप सबके एकाउंट में 100 प्रतिशत 15 लाख रूपए आयेंगे । ' हैदर आज़म ने यह बड़े दावे के साथ कहा कि अगर एक बार फिर भाजपा सरकार आई तो लोगों के अकाउंट में 15 लाख रूपए आयेंगे ।
योगेश वर्मा (भाजपा महाराष्ट्र, प्रवक्ता ) ने यहाँ कहा कि यह एक ऐसा वेबसाईट लांच हुआ है जहाँ आप ऑनलाइन वोटिंग कर सकते हैं और चुनाव से पहले अपनी राय रख सकते हैं. मुझे लगता है कि यह आम जनता को अपनी राय देने का बेहतरीन प्लेटफोर्म है ।
 बॉलीवुड डायरेक्टर आशु त्रिखा ने प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा की और कहा कि फिल्म इंडस्ट्री वालों के लिए जिस तरह मोदी सरकार ने शूटिंग हेतु परमिशन देने के प्रोसेस को आसान किया है वह काबिलेतारीफ है ।
  देश की जीत के फाउंडर और सी ई ओ वसीम अमरोही , को फाउंडर और डायरेक्टर इंतेसाब हुसैन और डायरेक्टर निशांत जेठी हैं।

Post a comment

 
Top