0



  'मुन्ना मवाली' के प्रदर्शन के बाद से अभिनेता प्रमोद प्रेमी भोजपुरी सिने फ़लक पे छा गए हैं। कई नए और पुराने फिल्म मेकर अब उनकी ओर मुख़ातिब होने लगे हैं। इसी क्रम में फिल्म निर्माताओं की भीड़ में एक नाम तेजी से उभर कर सामने आया है निर्माता मामेन्द्र कुमार का जिन्होंने डिस्कवरी फिल्म इंटरनेशनल के बैनर तले भोजपुरी फिल्‍म ‘हम किसी से कम नहीं’ का निर्माण किया है । इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इन दिनों इस फ़िल्म की डबिंग जोर - शोर से मुंबई में चल रही है। भोजपुरी के सिंगर – एक्‍टर प्रमोद प्रेमी स्टारर फिल्‍म ‘हम किसी से कम नहीं’ के लेखक निर्माता मामेन्द्र कुमार को इस फिल्म से काफी उम्मीद है।
बकौल फिल्म निर्माता मामेन्द्र कुमार- इस फिल्म की कहानी काफी फ्रेश और इंटरटेनिंग है। हमारी कोशिश है कि इस फिल्‍म को साल के अंत तक रिलीज किया जाए। मेरी नज़र में प्रमोद प्रेमी भोजपुरी इंडस्‍ट्री के राइजिंग स्टार हैं। वे काफी मेहनती और प्रतिभाशाली हैं, इसलिए हमने उन्‍हें फिल्‍म में कास्‍ट किया है। अभी तक उन्‍होंने अपने गानों के अलबम और फिल्‍मों के जरिये सिने प्रेमियों के दिलो दिमाग मे अपनी अमिट छाप छोड़ी है।
 नंदकिशोर महतो के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सिंगर अभिनेता प्रमोद प्रेमी के अलावा गिरिश शर्मा, उमेश सिंह, सीमा सिंह, बलेश्‍वर सिंह आदि की मुख्य भूमिका है। संगीतकार छोटेबाबा के मधुर धुनों से सजी इस भोजपुरी फिल्म के गीतों को स्वर इंदु सोनाली, प्रियंका सिंह, अलका झा और खुद प्रमोद प्रेमी ने दिया है। फिल्‍म में एक्‍शन प्रदीप खड़गे का और कोरियोग्राफी संजय कोर्वे का है। इस फिल्म के आर्ट डायरेक्‍टर अंजनी तिवारी और कैमरा मैन जगमिंदर सिंह हुंडल हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार इस फिल्म का ट्रेलर बहुत जल्द ही सिने दर्शकों के लिए जारी किया जाएगा।

Post a comment

 
Top