0




मुम्बई के द ललित होटल में 7 अक्टूबर को ' मिस ट्रांसक्वीन इंडिया 2018 ' सौंदर्य प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा । इसका यह दूसरा संस्करण है जिसमें देशभर के किन्नर प्रतिभागी बनेंगे ।
करीबन सौ प्रतिभागियों ने इस प्रतियोगिता के लिए टॉप 20 में आने के लिए लड़ाई लड़ी। फाइनल इवेंट में दिल्ली, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, कोलकाता, कर्नाटक और अन्य राज्यों के फाइनल प्रतिष्ठित मिस ट्रांसक्वीन इंडिया 2018 खिताब जीतने के लिए प्रतिस्पर्धा में भाग लेंगे।
ब्यूटी पीजेंट - मिस ट्रांसक्वीन इंडिया श्रीमती रीना राय की सोच है। उनका मानना है कि एलजीबीटी समुदाय की स्वीकृति और समावेश केवल तभी हो सकता है, जब हम उनके सम्मान और गरिमा के साथ व्यवहार करना शुरू करें, "हमने ललित नई दिल्ली, द ललित मुंबई और द ललित अशोक बैंगलोर में ऑडिशन लिया। मिस ट्रांसक्वीन इंडिया के संस्थापक और अध्यक्ष मिस रीना राय ने कहा, "मैं अब कुछ वर्षों से समुदाय के साथ मिलकर काम करना चाहती हूं, अब मैं उन्हें सशक्त बनाना चाहती हूं और रोज़गार के अवसर पैदा कर सकती हूं और इसके माध्यम से एक समावेशी समाज के निर्माण में योगदान देना चाहता हूं।
प्रतियोगी विभिन्न गतिविधियों - खेल, सांस्कृतिक, और विभिन्न प्रश्नोत्तर दौरों पर प्रतिस्पर्धा करेंगे। पीजेंट का विजेता थाईलैंड में मिस इंटरनेशनल क्वीन पीजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी। गार्नेट एंड गोल्ड मिस ट्रांसक्वीन इंडिया 2018 के लिए आधिकारिक मीडिया पार्टनर है। 
ओल्मेक ब्यूटी और ट्रीटमेंट , क्रोनोकेयर गिफ्टींग , सांताचेफ एनजीओ और पीजेंट वोट मिस ट्रांसक्वीन इंडिया 2018 के लिए ऑनलाइन मतदान पार्टनर है।
द ललित हॉस्पिटेलिटी पार्टनर है। द ललित सूरी हॉस्पिटेलिटी ग्रुप के कार्यकारी निदेशक केशव सूरी, मिस ट्रांसक्वीन इंडिया पीजेंट के साथ सहयोग के बारे में उत्साहित हैं। वह कहते हैं, "इस तरह की पहल के साथ हम समुदाय के लिए अधिक समावेशी प्लेटफार्म तैयार करने में सक्षम होंगे। उन्हें कॉर्पोरेट, बॉलीवुड और समाज में सही स्वीकृति में प्रतिनिधित्व प्राप्त करें। मैं उन्हें शामिल करने के लिए सबसे अच्छी कामना करता हूं। "इसका लक्ष्य मुख्य लोगों को प्रदर्शन करने वाले स्थान में ट्रांसजेंडर समुदाय को जानना और स्वीकार करना है।

Post a comment

 
Top