0

इंडियन फैशन डिजाइनर सलीम ने बुधवार रात ओलिव बार एंड किचन में अपने फेस्टिव कलेक्शन को प्रिव्यू किया था जहाँ प्रसिद्ध फिल्म निर्माता विनीता नंदा और कौशिक श्रीमंकर की उपस्थिति रही । २०१८ -१९  के उत्सव संग्रह में सभी तीन लेबल थे- सलीम असगर अली कॉउचर, सलीम असगरली प्री-ए-पोर्टर एंड एस्ले सलीम असगरली । 
 शो के लिए रैंप वॉक किये निशा हरले, गायक अनाइडा परवानेह , मॉडल अभिनेत्री संध्या शेट्टी, फैशन कोरियोग्राफर अचला सचदेव, चेरिल मिस्कुइता, गायक शिबानी कश्यप।
सलीम असगरली कहते हैं, “खूबसूरत वस्त्र बनाने से बेहतर और कुछ भी नहीं है, खासकर जब उन्हें ऐसी खूबसूरत और शक्तिशाली महिलाओं द्वारा दिखाया जाना चाहिए और मेरे खास दोस्त के निधन से गहराई से दुखी और फिल्म निर्देशक और लेखक कल्पना लाजमी, मैं इस संग्रह को उसकी याद में समर्पित करता हूं।
पुष्प मुद्रित भूगर्भ और डिजिटल रूप से मुद्रित असमिया रेशम का उपयोग इन ड्रेसेस को बनाने के लिए किया गया है। ब्लूज़, बैंगनी, पिंक और ब्लैक कलर पैलेट है। सलीम असगर अली भारत के पहले औपचारिक रूप से प्रशिक्षित फैशन डिजाइनरों में से एक है। सलीम असगरली की रचनात्मकता और प्रतिभा बॉलीवुड डिज़ाइन, स्टाइलिंग, डिफ्यूजन के व्यापक क्षेत्रों में फैली हुई है, उन्होंने फ्रीडा पिंटो, ऐश्वर्या राय बच्चन, बिपाशा बसु, सिमी ग्रेवाल और कई अन्य कलाकारों को स्टाइल किया है।

Post a comment

 
Top