0




शोटाइम सिनेमा और एसबीएम स्टूडियो ने निनजूर पिक्चर्स के साथ अपने महत्वाकांक्षी अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट ' ही इज बैक ' की शुरूआत की है । फ़िल्म का मुहूर्त दुबई में भव्य स्तर पर किया गया ।
 फ़िल्म के निर्माता सुरेश शर्मा जिन्होंने आखिरी नाटक ‘हल्ला बोल’ और सुरेश बाबू मालगे हैं ।
 फ़िल्म के निर्देशक चिता यजनेश शेट्टी ने गोविंदा अभिनीत ‘हम तुमपे मरते है’ बनाई थी। इस फिल्म के उद्घाटन के अवसर पर दीप प्रज्वलित किया रॉयल एक्सीलेंसी ऑफ थाईलैंड मॉम लुआंग राजद्रारासरी जयंकुरा  ने ।
 श्री किरसण इलुमिज़िनोव, रशियन फेडरेशन के फॉर्मर प्रेसिडेन्ट ऑफ काल्मिकिया और प्रिंस फ़िरूज़ अलेक्जेंडर सेफ्रे, मेंबर ऑफ रॉयल इंस्टीट्यूट ऑफ ब्रिटिश आर्किटेक्ट्स चार्टर्डआर्किटेक्ट रीबा, इंग्लैंड , एडमंड अवाकियन, थॉमस फंग, फतेमाह हुसैन ज़मानी और लाज़र जैकोवल्जेविक मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे।
ब्रूस ली द्वारा प्रेरित, फिल्म एक ऐसे थीम के ओर घूमती है कि कैसे एक गरीब लड़का दुनिया को बदलता है! फिल्म में मुख्य भूमिका एब ली की है, जो ब्रूस ली का एक बड़ा उपासक बनता है। यह पता चला है कि एब ली ब्रूस ली के ऐसे वफादार अनुयायी हैं कि उन्होंने अपने शरीर को ब्रूस ली शैली में भी बदल दिया है।
इस फिल्म में हॉलीवुड की बड़े कलाकारों के साथ मुख्य भूमिका में अभिनेत्री एलीना इलुमिज़िनोव भी शामिल हैं ।
चिता यजनेश की कथा और रेसुल पुकुट्टी द्वारा ध्वनि से सजी फिल्म में पटकथा और संवाद डेविड व्हाइट के है और फिल्म निर्माण व्यवसाय में बड़े अंतर्राष्ट्रीय नाम शामिल हैं, जिनमें डीओपी रॉस क्लार्कसन और विश्व प्रसिद्ध एक्शन डायरेक्टर केचा खंपकदी शामिल हैं। रॉकलाइन वेंकटेश ने क्लैप दिया और डॉ बी आर शेट्टी ने कैमरा स्विच किया। अमरजीत शेट्टी फिल्म के सह निर्माता और विलियम बॉन्ड कार्यकारी निर्माता हैं।

Post a comment

 
Top