0



अमित शर्मा निर्देशित तथा आयुष्मान खुराना, सानिया मल्होत्रा, नीना गुप्ता और गजराज राव अभिनीत फ़िल्म बधाई हो का ट्रेलर जब से लॉन्च हुआ है तब से करोड़ों लोग ट्रेलर देख चुके हैं और इसे बहुत पसंद किया गया है । ट्रेलर तो लोकप्रिय था ही पर साथ ही ट्रेलर के बैकग्राउण्ड में सुनाई दे रहे सॉंग बधाइयां हो बधाईयां भी चर्चा में था । लोग इस सॉन्ग को उनके घर मे होने वाली गोद भराई एव अन्य समारोह के लिए इस्तेमाल करना चाहते थे ! पर समस्या यह थी है कि बधाइयां हो बधाईयां सॉन्ग नेट पर उपलब्ध नही था, लोग इसे गूगल कर रहे थे, कई लोंगो ने तो निर्देशक अमित शर्मा को कॉल और मैसेज कर दिए कि जल्द से जल्द इस सॉन्ग को प्रदर्शित किया जाए। ऐसे कई अनगिनत कॉल और मेसेज निर्देशक तथा प्रोडक्शन टीम को मिल रहे थे। 
पब्लिक में इतनी डिमांड देखते हुए प्रोडक्शन टीम ने इस सॉन्ग को सभी के लिए रिलीज़ किया, और जबसे यह सॉन्ग रिलीज़ हुआ है तबसे इस सांग को पब्लिक से खाफी प्रशंसाए मिल रही है ।
सूत्र बताते है " एक प्रेक्षक ने निर्देशक अमित शर्मा को मैसेज कर के कहा कि, उनको और उनके घरवालों को "बधाइयां हो बधाईयां" सॉन्ग इतना पसंद आया की वह अपने घर के आने वाले हर समाहरोह में इसे चलाएंगे। एक प्रेक्षक ने तो यह तक कहा की अपने घर के गणेश चतुर्थी के विसर्जन पर भी वह इस सॉन्ग को चलाएंगे । ऐसे कई प्रशंसा से भरे मैसेज और पोस्ट "बधाई हो" की टीम को मिल रहे हैं ।
बधाई हो फैमिली कॉमेडी फिल्म के प्रस्तुतकर्ता जंगली पिचर्स और क्रोम पिक्चर्स है । फ़िल्म के निर्माता विनीत जैन,आलिया सेन, हेमंत भंडारी, अमित रविन्द्र शर्मा तथा सहनिर्माता प्रीति सहानी है। फ़िल्म दशहरे के शुभ अवसर यानी 19 अक्टूबर 2018 को सभी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

Post a Comment

 
Top