0

फ़िल्म महुआ के निर्देशन के बाद संजय वर्मा की अगली नागपुरी पेशकश देवा रिक्शावाला का अधिकारिक पोस्टर बीते दिनों रिलीज किया गया।फ़िल्म की कहानी रिक्शेवाले के ऊपर आधारित है जैसा कि फ़िल्म के नाम से मालूम होता है देवा रिक्शावाला।
फ़िल्म के निर्देशक ने बताया कि आज के समाज में पढ़े लिखे लोग भी मजबूरी में रिक्शा चलाते हैं। पैडल रिक्शा के साथ साथ ई-रिक्शा अब बाजार में आ चूका है लेकिन रिक्शा चालकों की हालत में कोई सुधार नहीं आया है। इन्ही चीजों को लेकर फ़िल्म का निर्माण किया गया है। जिसमें एक्शन रोमांस , सामाजिक सन्देश के साथ भरपूर मनोरंजन दर्शकों को इस फ़िल्म से मिलेगा। फ़िल्म में अभिनव कुमार, वर्षा ऋतू, रमन गुप्ता, चन्दा कुमारी, रामबाबू प्रसाद, सुशीला देवी, शशि भूषण, ज़िया उद्दीन खान, प्रकाश पाठक ,
और अजय घोष ने अभिनय किया हैं । फ़िल्म का निर्माण कुसुम सिने विज़न के द्वारा किया गया है ।
फ़िल्म के निर्माता अजित कुमार सिन्हा, निर्देशक संजय वर्मा, डीओपी सुमित सचदेवा , आर्ट डायरेक्टर श्याम जी संस्कार,एक्शन डायरेक्टर प्रिंस मिश्र, म्यूजिक डायरेक्टर उपेन्द्र पाठक,गीतकार विजय प्रभाकर,केशव केसरिया,गायक पवन रॉय,ज्योति साहू, कोरियोग्राफर राजू तिर्की,ज्ञान सिंह स्क्रीनप्ले व् डॉयलॉग राजीव रंजन सिंह, प्रोडक्शन कन्ट्रोलर बिलाल अंसारी,अजय घोष हैं। फ़िल्म की शूटिंग राँची में की गयी है। अक्टूबर में फ़िल्म रिलीज होने की सम्भावना है ।

Post a comment

 
Top