0
बिग बॉस में नज़र आ चुकी मशहूर डांसर सपना चौधरी शीघ्र ही एक हिंदी फिल्म की शूटिंग में भाग लेने वाली हैं । उनके प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है कि सपना के डांस के दीवाने अब उन्हें अभिनय करते भी देख सकेंगे ।
 सपना का कहना है कि स्टेज पर मुझे दर्शकों ने मुझे भरपूर प्यार दिया है और अब ऐसा ही प्यार मैं अभिनय के क्षेत्र में पाना चाहती हूँ , इसके लिए मैंने पूरी तैयारी कर ली है ।
  बॉलीवुड के निर्देशक हादी अली अबरार जिनकी पिछली फिल्म ' डोंगरी का राजा ' आपराधिक पृष्ठभूमि पर बनी थी अब उन्होंने एक नई हिंदी फिल्म ' दोस्ती के साइड इफेक्ट ' की घोषणा किये हैं । हादी ने इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका के लिए सपना चौधरी की रजामंदी हासिल कर लिए हैं । सपना के साथ फ़िल्म में विक्रांत आनंद और सीरियल ‘ कसौटी जिंदगी की ’ के जुबैर खान और अंजू जाधव भी नजर आएंगे ।
 फिल्म ‘ दोस्ती के साइड इफेक्ट ’ का निर्माण  जोयल डैनियल शेयर हैप्पीनेस फिल्म्स के बैनर तले करने जा रहे हैं ।
  हाल ही में इस फ़िल्म का मुहूर्त अंधेरी में सम्पन्न हुआ । उसी अवसर पर निर्देशक हदी अली अबरार ने अपने निर्माता को बधाई दी और कहा कि फिल्म चार दोस्तों की कहानी है जिनकी ज़िंदगी में होने वाले उतार चढ़ाव कॉमेडी की सिचुएशन पैदा तो करेगी ही साथ में भावनात्मक पहलू भी दिखाया जाएगा । फिल्म की शूटिंग एक साथ वन शेड्यूल में पूरी की जाएगी और दिसम्बर में ही प्रदर्शित होगी ।

संतोष साहू

Post a comment

 
Top