0

मि.प.कार्यालय संवाददाता/मुंबई
  प्रजापिता ब्रह्मकुमारी इश्वरीय विश्वविद्यालय के प्रमुख केंद्र माऊंट आबू की ओर से इस साल नैशनल मीडिया कांफ्रेंस -२०१८ का आयोजन २१ से २५ सितंबर तक रखा गया है। जिसमें पिछले साल की तरह कई पत्रकार अपने परिवार के साथ कांफ्रेंस  में शामिल हो  सकेंगे। देशभर के वरिष्ठ पत्रकार इस बार 'बेहतर विश्व-समाज के निर्माण के लिए प्रबुध्द मीडिया' इस विषय पर अपना वक्तव्य देंगे। 
    संस्थान की ओर से हर साल दो बार मीडिया संम्मेलन का आयोजन किया जाता है। इस बार भी संस्थान के मीडिया विंग प्रमुख बीके शांतनु ने अपने प्रसिद्धी पत्रक मे कहा है कि देशभर के इच्छुक पत्रकार इस सम्मेलन में भाग लेने के लिए संस्थान के वेबसाईट 'मीडिया विंग डॉट ओआरजी' पर जाकर ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। अथवा नजदीकी ब्रह्मकुमारी सेंटर में जाकर आवेदन कर सकते हैं। सम्मेलन में भाग लेने के लिए पत्रकारों को अपने साथ प्रेस आईकार्ड लाना अनिवार्य होगा। 
  बता दें कि पत्रकारों की सकारात्मक संस्था मिशन पत्रकारिता ने भी इस सम्मेलन में भाग लेनेवालों के सुविधा लिए विशेष टीम का गठन किया है। अत: मुंबई के रहिवासी पत्रकार सम्मेलन में भाग लेने हेतु मिशन पत्रकारिता संस्था कार्यालय अथवा किसी भी पदाधिकारी से संपर्क कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए ९२२१११२०००/४०००/६०००/८००० पर संपर्क कर सकते हैं। 

Post a comment

 
Top