0
३५० ज़रूरतमंद परिवारों को मुफ़्त में अनाज बाँटा बोरीवली के मातोश्री जयाबेन हिम्मतलाल शाह चैरिटेबल ट्रस्ट ने।
एमजेएचएस हर महीने के पहले रविवार को मुफ्त में अनाज वितरण का आयोजन करते आ रहे है। ट्रस्ट ने ३५0 परिवारों को गेहूं, चावल, दालों, खाद्य तेल, घी, चाय जैसी वस्तुओं से मदद प्रदान की । इस वितरण का मुख्य मोटो है -- किसी को भी भूख के दर्द को महसूस नहीं करना चाहिए। ट्रस्ट ने हर शनिवार को शताब्दी अस्पताल और चिकूवाडी कार्यालय, बोरिवली पश्चिम में ७०० से ज्यादा गरीब लोगों को 'अन्न आहार' प्रदान करते है।
  इस पहल के बारे में बात करते हुए योगेश लाखानी कहते हैं, "ट्रस्ट २००७ में पंजीकृत था और कुछ समय पहले मैं इसके साथ जुड़ा हुआ था। यह समाज और देश को वापस देने का मेरा तरीका है। लखानी चैरिटी के कार्य के बारे में अधिक जानकारी देते हुए कहते है, "हम अपने जीवन के सभी पहलुओं के माध्यम से लोगों की जिंदगी को छूने की कोशिश कर रहे हैं। इसलिए हम भूखे को खिलाएंगे, बल्कि अनपढ़ को शिक्षित करने में मदद करते हैं और उनको उनके पैर पर खड़े होने के लिए मदद भी करते है।
  एमजेएचएस न केवल १२,००० छात्रों को करीब ५०,००० नोटबुक्स की सहायता की है, बल्कि फ्री व्हील कुर्सी, स्टूल टेबल, फौलर बेड, नेब्युलर, वॉकर के साथ कई अन्य चीजों के लिए किराया देने और बुजुर्ग घर, वरिष्ठ नागरिकों और कैंसर रोगियों के लिए चिकित्सा सहायक के साथ भी मदद कर रहा है।
  यह कुछ अनोखा धर्मार्थ काम है, जिस पर विश्वास किया जा सकता है.डोनेशन के लिए भावेश शाह को इस नंबर पर संपर्क करें - 7666590727

Post a Comment

 
Top