0
बॉलीवुड के एक्शन स्टार स्टार सुनील शेट्टी ने भोजपुरी फिल्म ' हल्फा मचाके गईल ' के नवोदित अभिनेता राघव नय्यर के अभिनय , डांस और एक्शन की तारीफ की है और उसके भावी स्टार बनने की सम्भावना जताई है ।
 राघव नय्यर की मुख्य भूमिका वाली भोजपुरी फ़िल्म हल्फा मचाके गईल का ट्रेलर और म्यूजिक मुम्बई के द क्लब में आयोजित एक भव्य पार्टी में जारी किया गया। इस अवसर पर निर्देशक अब्बास मस्तान, प्रेम चोपड़ा और अभिनेता सुनील शेट्टी सहित अभिनेत्री राखी सावंत, अभिनेता रजा मुराद,एड लैब के मालिक मनमोहन शेट्टी, अभिनेत्री पायल रोहतगी, वीनस के चम्पक जैन और कामेडियन सुनील पाल तथा ब्राइट के योगेश लखानी, म्युजिक डायरेक्टर लाल सिन्हा, खलनायक अवधेश मिश्रा, करण पांडे और निर्देशक अनंजय रघुराज सहित भोजपुरी के कई दिग्गज मौजूद थे। इस भोजपुरी फ़िल्म का संगीत याशी म्यूजिक ने जारी किया है इसीलिए याशी म्यूजिक और याशी फिल्म्स के अभय सिन्हा भी मौजूद थे। इस फ़िल्म का निर्माण रमेश नय्यर ने किया है जबकि निर्देशक  प्रेमांशु सिंह हैं । इस फ़िल्म से राघव और शिप्रा की जोड़ी को लांच किया जा रहा है उनके साथ अवधेश मिश्रा,अनूप अरोड़ा,करण पांडे और समर्थ चतुर्वेदी हैं। इस फ़िल्म का संगीत घुंघरू ने दिया है ।
 फ़िल्म हल्फा मचाके गईल में बॉलीवुड और टेलीविजन के कई स्टार भी नजर आएंगे जिसमे टीवी स्टार सारा खान, रंजीत, प्रेम चोपड़ा, रजा मुराद, एहशान कुरेशी, सुनील  पाल, संभावना सेठ सहित ब्राजीलियन एक्ट्रेस ब्रुना अब्दुल्लाह प्रमुख हैं साथ ही बालीवुड की टॉप ५ मॉडल भी नजर आएगी। इन सितारों के ऊपर खास गाना तैयार किया गया है जिसमें ये स्टार हल्फा मचाते नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्माण निर्माता रमेश नय्यर,  पवन कुमार और हरीश कुमार ने किया है । प्रिया बिस्कीट प्रस्तुत हल्फा मचाके गईल  के कैमरामैन हैं प्रमोद पांडे, कला निर्देशक नजीर शेख, गीतकार सुमीत चंद्रवंशी, अजीत मंडल, अजय बच्चन और अरविन्द तिवारी हैं।   दमदार अभिनेता और पावरपैक्ड एक्टर राघव नय्यर और शिप्रा गौर के साथ ही फिल्म के और अन्य कलाकारों में मनोज सिंह टाईगर, समर्थ चर्तुवेदी,  अनुप अरोड़ा, संतोष पहलवान, पल्लवी कोली, माही सिंह, नीलम पांडे,सुरज भारद्वाज, सुभाष चंद्र यादव हैं।
फिल्म का संपादन किया है जितेन्द्र सिंह जीतू ने ,
प्रचारक शशिकांत सिंह और मोंटू सिंह , कोरियोग्राफर पप्पू खन्ना तथा मंगेश  और मारधाड़ निर्देशक  दिलीप यादव और प्रोडक्शन कंट्रोलर रवि बल हैं। आर एन इंवेंट एंड प्रोडक्शन फिल्म्स की यह भोजपुरी फिल्म हलफा मचाके गईल मई में रिलीज होने जा रही है।

Post a comment

 
Top