0
देश का सबसे बड़ा अंतरराष्ट्रीय ब्रांड मैक्स फैशन का हाल ही  मुंबई के मलाड स्थित इन्फिनिटी माॅल में ग्रैंड फिनाले संपन्न हुआ । मैक्स इमर्जिंग स्टार का उद्देश्य उन युवाओं के लिए उपयुक्त मंच उपलब्ध कराना है, जो भारत की मनोरंजन और ग्लैमर इंडस्ट्री में अपना सपना पूरा करना चाहते हैं ।

इस साल प्रवष्टियों की संख्या और कुछ अनदिखी प्रतिभाओं के हिसाब से यह प्रतियोगिता पहले के मुकाबले ज्यादा बड़ी और भव्य रही। छह शहरों और 18,000 से अधिक प्रविष्टियों के साथ इस साल उत्साह और जुनून पिछले सत्रों के मुकाबले चरम पर रहा। भुवनेश्वर, चंडीगढ़, जयपुर, लखनउ, वडोदरा और विजाग जैसे अलग-अलग शहरों से आए युवा लड़के और लड़कियों ने कदम आगे बढ़ाए और अपनी प्रतिभा का भली भांति प्रदर्शन किया।

करीब दो महीने तक चले आॅडिशंस से 11 फाइनलिस्ट चुने गए, जिनमें 6 लड़के और 5 लड़कियां शामिल हैं। ग्रैंड फिनाले की शाम भी शानदार थी, जिसमें कई सितारे चमक रहे थे और इन इनलिस्टों में फाइनल सेलेक्शन राउंड तक पहुंचने के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा भी हुई। फाइनल ज्यूरी जिसमें भारत के लोकप्रिय डांस गुरु टेरेंस लेविस, लोकप्रिय सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी और एक्टर, सुपरमाॅडल तथा मैक्स इमर्जिंग स्टार के प्रोजेक्ट हेड मार्क राॅबिनसन शामिल थे उन्होंने विजेता का चुनाव किया।
 फाइनलिस्टों को उनकी प्रतिभा के विभिनन आयामों मसलन एक्ंिटग, डांस के साथ-साथ उनके फैशन को समझने की क्षमता के आधार पर चुना गया, जिनमें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सफल होने की क्षमता है।
 मैक्स इमर्जिंग स्टार 2018 के विजेता मिस्टर मैक्स इमर्जिंग स्टार  इम्तियाज़  हक़ (
भुबनेश्वर) और 
मिस मैक्स इमर्जिंग स्टार  हरनाज़ कौर संधू (चंडीगढ़ ) हुए ।
 इस अवसर पर मैक्स फैशन के सीओओ रघु राजागोपालन ने कहा, ‘मैक्स इमर्जिंग स्टार 2018 के विजेताओं को बहुत-बहुत बधाई। आज शहरों के युवाओं में अनूठी प्रतिभा है और मैक्स फैशन उन्हें अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए मंच प्रदान करने को लेकर काफी खुश है। मैक्स इमर्जिंग स्टार जैसी परिसंपत्ति उन लोगों को पहचान बनाने में मदद करता है, जिनमें प्रतिभा है और चमक है तथा इसे रैंप पर प्रदर्शित करने की क्षमता है। ऐसे प्रतिभावान युवाओं को अपने सपने पूरे करने और उड़ने के लिए मंच प्रदान करने में मैक्स को गर्व है।

संतोष साहू 

Post a comment

 
Top