0

राहुल शर्मा ने बीएमएम से मेडिकल तक अभिनय करने के लिए लंबी यात्रा 13 साल की कच्ची उम्र से अभिनय और मॉडलिंग में शुरुआत की थी । उसने पहले ही 9 और 10 कक्षा से अभिनय और मॉडलिंग शुरू कर दिया है। हालांकि, चीजें एक मोड़ ली गई जब वास्तविकता एक विशिष्ट भारतीय सेट से जुड़ी हुई थी, जीवन में प्राथमिकताएं थीं अध्ययन के लिए सेट होना । राहुल ने बताया , "मैं जयपुर, राजस्थान से हूं और हमारी वास्तविकताएं बहुत भिन्न हैं। मुझे पारिवारिक जिम्मेदारियां निभाना था और आगे पढ़ना था, जो मुझे उम्मीद थी। इसलिए मैंने बीएमएम (बैचलर मास मीडिया) लिया।" चिकित्सा की तैयारी के लिए कोटा गया और फिर मुंबई के मेडिकल कॉलेज के लिए प्रवेश परीक्षा भी दिया लेकिन शुक्र है कि मैंने अपने लिए दरवाजे खोलने का सपना देखा।

   पांच बड़े संगीत वीडियो कर चुके जिसमें वोगो द्वारा प्रायोजित राहुल ने कृष्ण के अलावा और अनगिनत फैशंस शो किए है। राहुल को पहला ब्रेक ‘एक्स रे - इनर इमेज’ में लीड स्टार के रूप में प्राप्त हुआ और इस चरण को प्राप्त करना आसान नहीं था। राहुल ने याद करते हुए कहा, "मुझे वास्तव में अपने माता-पिता को अभिनय में शामिल होने के लिए आश्वस्त करना था और साथ ही साथ उनके 'लोग क्या कहेंगे' भय से निपटने के लिए कहा था।" मैं अन्य लोगों के बारे में नहीं सोचता था, मेरे माता-पिता क्या चाहते है? यह समझना मुश्किल था, लेकिन आखिरकार वे यह समझ गए कि मैं ऐसा करने के लिए क्या कर रहा था। "
  ‘एक्सरे – द इनर इमेज’  एक थ्रिलर है, जो राजीव एस रुइया द्वारा निर्देशित है। राहुल कहते हैं, "जीवन में कुछ भी आसान नहीं होता, मैंने सीखा है कि सफलता और मीठा का स्वाद तभी होता है जब इसमें कड़ी मेहनत होती है।

Post a comment

 
Top