0

वसंत पंचमी के शुभ अवसर पर 'अंतरा क्रिएशन्स एल एल पी' के बैनर तले हिंदी फीचर फिल्म 'प्रोडक्शन नं.१' की शुरुआत गाने की रिकॉर्डिंग के साथ निर्मात्री श्वेता ठाकोर व निर्माता नीरज भारद्धाज (चौधरी) द्वारा मुंबई के गोरेगाँव (वेस्ट) में स्थित 'कृष्णा स्टूडियो' में किया गया। फििल्म के निर्देशक मनोज सिंह है। यह एक महिलाप्रधान फिल्म है। जिसमें मुख्य भूमिका 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज़' की चर्चित अभिनेत्री विदिता बाग़ निभा रही है,जिन्होंने इच्छे, कागोजेर नौका,सांगबोरा जैसी हिट बंगाली फिल्मों में भी काम किया है। पवनी पांडे और गुफी की आवाज में आइटम सांग 'मेरा हुक्का बड़ा अजूबा है, गुड गुड बोले' रिकॉर्ड हुआ है।

   टीवी और फिल्म के मशहूर अभिनेता नीरज भारद्वाज और श्वेता ठाकोर मिलकर इस फिल्म के जरिये पहली बार फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रख रहे है। नीरज भारद्वाज कहते है,"श्वेता जी से बातचीत के दौरान हम एक दूसरे की विचार से काफी प्रभावित हुए फिर  हमनें सोचा कि क्यों न फिल्म निर्माण  में कुछ अच्छी कोशिश की जाए। और आगे प्रभु की इच्छा हो तो सफलता भी प्राप्त होगी । इंसान को आगे बढ़ने के लिए सदैव कोशिश करते रहना चाहिए और हम लोग कोशिश कर रहे हैं।"
  वैसे श्वेता ठाकोर मुंबई में रहती है और जुहू के एक स्कूल में प्राईमरी की टीचर है और वह  गुजरात के राजकोट की मूल निवासी हैं। फिल्म के निर्देशक मनोज सिंह है,जो कि गया (बिहार) के रहने वाले है और  कल्पतरु,टी रामाराव,अफ़ज़ल खान जैसे दिग्गज निर्देशकों के सहायक रह चुके है और कई धारावहिकों को निर्देशन कर चुके है। 
   फ़िल्म की कहानी, स्क्रीनप्ले, डायलॉग कपिल कौस्तुभ शर्मा ने लिखे है,कैमरामैन धरम विश्वास, कोरियोग्राफर रिकी गुप्ता,फाइटमास्टर रमाकांत मिश्रा,साउंड प्रमोद विश्वकर्मा और सह निर्माता कृष्णाजी है। पूरी फिल्म की शूटिंग राजस्थान में होगी। इस फ़िल्म में 4 गाने है। फिल्म के मुख्य कलाकार विदिता बाग़, मीता वशिष्ठ, एहसान खान, सना ठाकोर,राहुल सिंह,क़रनाम रजनी, नवनी चावला,हरनाम सिंह,सैय्यद रज़ा अहमद, मैत्रिक ठक्कर, मुनि झा,सीमा परी, प्रीती सहाय व नीरज भारद्वाज इत्यादि हैं ।                

Post a comment

 
Top