0

इंटिरियर इंडस्ट्री के अग्रणी मंच इंटिरियर्सइंफोडॉटकॉम के सीईओ मूर्तजा मोतीवाला ने आज यहां कहा कि किसी भी बिजनेस के समृद्ध विकास के लिए एकता जरुरी है। उन्होंने कहा कि एक साथ मिलकर काम करने इंटिरियर इंडस्ट्री और संगठित और विकसित होगा।
श्री मूर्तजा आज यहां आयोजित एक इवेंट में बोल रहे थे। इस इवेंट का आयोजन इंटिरियर्स इंफो ने किया था जिसका उद्देश्य इंटिरियर और कंस्ट्रक्शन इंडस्ट्री को एक मंच पर लाना है। इस मंच के माध्यम से इंटिरियर्स इंडस्ट्री के कारोबारी एक दूसरे के साथ समन्वय, बातचीत, बिजनेस के लिए परस्पर व्यापारिक संबंध बना सकते हैं। इवेंट में इंडस्ट्री के दिग्गज कारोबारी और गेस्ट उपस्थित थे। इनमें लोअर परेल के विंटेज एंड एंटिक फर्नीचर्स शो रुम की मीना मेहता, दादर के मशहूर लैमिनेट एंड प्लाय शोरुम के पियुष धकाल, माहिम स्थित महाराष्ट्र इलेक्ट्रोनिक्स के राजीव शर्मा आदि प्रमुख थे।
श्री मूर्तजा ने कहा कि आज दुनिया में कड़ी प्रतिस्पर्धा और चुनौतियों का सामना करने और  हमारे व्यवसाय को बढ़ावा देने के लिए आंतरिक और निर्माण उद्योग के सभी क्षेत्रों के साथ मैत्रीपूर्ण संबंध बनाए रखने से व्यवसाय को फिर से बढाया जा सकता है और आज के संदर्भ में बहुत महत्वपूर्ण है।
इस इवेंट का मूल उद्देश्य लोगों को एक साथ लाने और एक दूसरे के बीच एक बड़े परिवार और स्वस्थ वातावरण बनाना था। जहां वे ऑनलाइन और ऑफलाइन विपणन के लाभों को समझ सकते हैं ताकि उद्योग के भीतर सक्षम नेटवर्किंग को उनके व्यवसाय के विकास के लिए विकसित किया जा सके।
उन्होंने अपने कारोबारियों से कहा कि वे वर्तमान डिजिटल वर्ल्ड का पूरा लाभ लें। यह उनके हित में होगा और नेटवर्किंग के माध्यम से वे अपने कारोबार को सफल बना सकते हैं। चूंकि हमारा देश डिजिटल मोर्चे में डिजिटल क्रांति और विकास पर आगे बढ़ रहा है। इंटरियर्सइंफो इंटिरियर और कंस्ट्रक्शन मटेरियल्स इंडस्ट्री को दैनिक बिक्री बिलिंग प्रणाली को डिजिटल बनाना चाहता है। श्री मूर्तजा ने ई-इंवॉयसिंग साफ्टवेयर के बारे में भी उपस्थित कारोबारियों को विस्तृत जानकारी दी।
इवेंट में इंटरियर इंडस्ट्री के अग्रणी प्रोडक्ट वेंडर्स ने अपने विभिन्न श्रेणी के उत्पादों को प्रदर्शित किया था। इनमें सुवेनीर एनएक्स - प्लाईवुड श्रेणी से, शान सिरेमिक्स - सेनेटरीवेयर श्रेणी से, रूपल ग्लास - ग्लास और होम डेकोर श्रेणी से, स्टेटस डेकोर – लैमिनेट श्रेणी से, राज कार्पोरेशन - फाइबर वॉल पैनल और कंक्रीट बोर्ड्स से, एडोर्न डिजाइंस - वॉल पेपर श्रेणी से, साउंड स्लिप स्टुडिओ – मैट्रेस की श्रेणी से, मोटीफ ग्राफिक्स प्राइवेट लिमिटेड - धातु साइनेज की श्रेणी से, रॉयल डेकोर प्लस – सेफ्टी डोर श्रेणी से, माई फर्नीचर टाउन – एंटिक फर्नीचर श्रेणी से और रियो-बायोमेट्रिक्स एवं होम ऑटोमेशन श्रेणी से प्रमुख थे।

Post a comment

 
Top