0

 देशभक्ति के जज्बे को उभारने वाली फिल्म ' टेरर स्ट्राइक - बियॉन्ड बाउंड्रीज ' के निर्माता मनोज पांडे ने अजमेर में ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर हाजरी दी । उन्हें ख्वाजा साहेब से गहरी अकीदत है  उन्होंने यहाँ हाजरी देकर अपनी फिल्म की कामयाबी के लिए दुआएं मांगी ।

  देश के प्रति ईमानदार और सकारात्मक सोच रखने वाले निर्माता मनोज पांडे ने फिल्म ' टेरर स्ट्राइक बियॉन्ड बाउंड्रीज ' बनाई है । आर्मी बैकग्राउंड पर आधारित इस फिल्म में सीमा पर तैनात जवानों की हालत , मानसिक स्थति और उनकी परेशानी को दर्शाया गया है साथ ही देशप्रेम का जज़्बा भी उभारने का प्रयास किया गया है । हमारे फौजी आतंकवाद के खिलाफ सीना तानकर सीमा पर खड़े होते हैं तभी हम चैन की सांस ले पाते हैं ।
प्रोड्यूसर मनोज पांडे का मानना है कि फिल्म समाज का आइना होती है, हम इसी के माध्यम से सामाजिक उत्थान और बेहतर ज़िन्दगी के लिए सन्देश दे सकते हैं । देश विदेश के कई फिल्म महोत्सवों में दिखाई और पुरुस्कृत इस फिल्म का लेखन निर्देशन कमल नथानी ने किया है और शूटिंग एल ओ सी कश्मीर , मनाली में की गयी है । फिल्म में रजत बेदी , मुकेश तिवारी , ज़ाकिर हुसैन , मनीष वाधवा और नवोदित तारिका तान्या महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगी। ड्रीमसिटी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित यह फिल्म 19 जनवरी को रिलीज हो रही है । फिल्म के निर्माता मनोज पांडे इस फिल्म के प्रदर्शन के बाद अपनी दूसरी फिल्म ' आई पी एस महली ' बनाने की तयारी में जुट जाएंगे ।

Post a comment

 
Top