0

जुहू स्थित मानेकजी कूपर स्कूल की टीचर श्वेता ठाकोर फिल्म अभिनेत्री बिदिता बाग और टी वी कलाकार नीरज भारद्वाज के अभिनय से बेहद प्रभावित हैं और शीघ्र ही इन दोनों कलाकारों को लेकर एक फिल्म का निर्माण करने जा रही हैं ।
बता दें कि बाबूमोशाय बंदूकबाज़ में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ इंटिमेट सीन देकर अचानक सुर्खियों में आयी अभिनेत्री इस नई फिल्म में रहस्यमयी औरत के किरदार को आत्मसात करने जा रही है । जी हां बिदिता बाग इस अनाम फिल्म में शातिर हत्यारिन का रोल अदा करेगी मगर समाज में उसकी छवि एक मासूम महिला की रहेगी ।
फिल्म निर्मात्री स्वेता ठाकोर ने बताया कि मैं एक टीचर हूँ लेकिन मुझे सामाजिक घटनाओं पर फिल्म बनाना पसंद है आज हालात ऐसे बन गए हैं कि किसी के बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता । जो हम देख रहे हैं वह वास्तविक नहीं रह गया है ।
फिल्म की कहानी ग़दर के निर्देशक अनिल शर्मा के छोटे भाई कपिल कौस्तुभ शर्मा ने लिखे हैं जिनका मानना है कि स्त्री एक अबूझ पहेली है , जिसे कोई कभी नहीं समझ सकता ।
प्रतिभाशाली बिदिता के अभिनय कौशल का एक नया मायावी रूप दर्शकों के सामने नज़र आएगा ।
फिल्म के निर्माण में टी वी के प्रसिद्द अभिनेता नीरज भारद्वाज भी जुड़े हैं और निर्देशन की जिम्मेदारी अनुभवी निर्देशक मनोज सिंह करेंगे जो कि कई वर्षों से टी वी सीरियल निर्देशित कर रहे हैं ।
हाल ही में इस अनाम फिल्म का मुहूर्त एक गाने की रिकॉर्डिंग के साथ कृष्णा स्टूडियो में संपन्न हुआ ।
जिस गीत को संगीतकार बाबा जागीरदार ने गायिका पवनी पांडे की आवाज़ में संगीतबद्ध किया है ।

- संतोष साहू

Post a comment

 
Top