0

कई फिल्मों में पुलिस की भूमिका निभा चुके फ़िल्म अभिनेता स्वर्गीय देव आनंद के जन्मदिन पर एक पुलिस अधिकारी द्वारा उनके अभिनीत गीतों का एक म्यूजिक वीडियो जारी कर उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की ।
         अंधेरी पूर्व मरोल स्थित होटल होस्ट इनन इंटरनेशनल में आयोजित एक कार्यकम के म्यूजिक वीडियो के कलेक्शन लांच किया गया । जिसमे सीआईडी, ज्वेल थीफ जैसी हिट फिल्मों के गीत शामिल है । इतना ही नहीं बल्कि देव आंनद अभिनीत मशहूर गीतों के म्यूजिक वीडियो में सचिन सावंत ने भी अभिनय किया है ।
      मुंबई, पुणे, सतारा जैसे जगहों पर तैनात रहे सचिन सावंत अभिनय में भी काफी रूचि रखते हैं. । वर्तमान समय में सोलापूर जिला अंतर्गत वाइजापुर नाका पुलिस स्टेशन में बतौर वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक के रूप में तैनात सचिन सावंत ने सदाबहार अभिनेता देव आनंद श्रद्धांजलि देने की पूरी रूप रेखा तैयार की जबकि इस अवसर की तलाश में काफी समय से थे । उनकी मृत्यु के लगभग छह साल बाद सच्ची संगीत श्रद्धांजलि देने का मौका उन्हें मिला. जब 'ट्रिब्यूट टू लीजेंड देव आनंद' को यूट्यूब पर लॉन्च किया जायेगा. कार्यक्रम में स्वर्गीय देव आनंद के बेटे सुनील आनंद, जैकी श्रॉफ, सुनील अग्निहोत्री, यशपाल शर्मा, बिंदु दारा सिंह जैसी कई फ़िल्मी हस्तियां मौजूद थीं ।
          सचिन सावंत ने कहा, "यह हमारी तरफ से उस शख्स के लिये छोटी श्रद्धांजलि है जो अपने दौर में समय से आगे थे । उनके प्रशंसकों में वर्तमान पीढ़ियां भी शामिल हैं । अपनी जवानी के दिनों से ही मैं देव आनंद से काफी प्रभावित था । वे अपने बेटे की तरह मेरे साथ व्यवहार करता थे । पुलिस का काम मेरा  पेशा जबकि अभिनय मेरा शौक. दोनों के बीच संतुलन बना रहे इसकी पूरी कोशिश करता हूं।
           हाल के दिनों में सचिन सावंत ने स्टार वन पर 'हॉरर नाइट्स' दूरदर्शन पर "चंद्रमुखी" और सहारा वन पर चंद्रकांत में काम किया है.  उन्होंने फिल्म जेरोनिनो में भी अभिनय किया है, जो अमेरिका के जवानों द्वारा छापे पर आधारित है, जिसमें अलकायदा के संस्थापक ओसामा बिन लादेन को नष्ट कर दिया गया था ।

Post a comment

 
Top